इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका'
इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका'
Share:

बीते साल 22 नवंबर के दिन बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म 'धमाका' की घोषणा की थी। इस फिल्म के नाम से ही यह तय हो गया था कि फिल्म धमाकेदार होने वाली है. फिल्म की घोषणा करने के बाद से कार्तिक आर्यन लगातार इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि कार्तिक ने बीते साल दिसंबर के महीने में इस थ्रिलर की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के कुछ दिनों बाद ही कार्तिक आर्यन ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया था।

अब सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को सितंबर के महीने में रिलीज किया जाएगा। जी हाँ, एक वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर इस फिल्म में दिखाई देंगे और यह फिल्म सितंबर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। कुछ सूत्रों के अनुसार धमाका नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है और नेटफ्लिक्स इसे रिलीज करने के लिए सही समय की तलाश में लगे हुए हैं. सबसे पहले तो मेकर्स इस फिल्म को जून में रिलीज करने वाले थे लेकिन अब उन्होंने फिल्म को रिलीज करने के लिए सितंबर का महिना चुना है। इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' एक न्यूज एंकर अर्जुन पाठक के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी, जो एक रहस्यमयी बम विस्फोट की स्थिति में फंस जाता है। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन जल्द ही अनीस बज्मी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग मुंबई में शुरू करेंगे। जी दरअसल इस फिल्म में कार्तिक के साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी और तब्बू जैसे कई कलाकार दिखाई देंगे।

MP: खाली हुए 65% ऑक्सीजन बेड, कोविड केयर सेंटर में भी 20 हजार से ज्यादा बेड खाली

ट्रोल होने पर आदित्य नारायण ने कही यह बात

इस दिन रिलीज होंगी अक्षय कुमार की ये दो धमाकेदार दो फ़िल्में!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -