सुभाष घई ने की कार्तिक की तारीफ़ तो एक्टर ने यूँ दिया जवाब
सुभाष घई ने की कार्तिक की तारीफ़ तो एक्टर ने यूँ दिया जवाब
Share:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की हर लड़की दीवानी है और अब तक उन्हें कई प्रपोजल भी मिल चुके हैं. आप जानते ही होंगे उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने उन्हें यंग जेनरेशन का फेवरेट हीरो बना दिया और इससे पहले भी यंगस्टर्स कार्तिक आर्यन की फिल्मों ‘प्यार का पंचनामा’ सीरिज के दीवाने थे. वहीं उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी वो फिल्म थी जिसने एक्टर को स्टारडम दिला दी और इस फिल्म के बाद कार्तिक लोगों के दिलों दिमाग पर छा गये.

 

वैसे कार्तिक आर्यन की इस सक्सेस से उनकी फैमिली और चाहने वाले ही नहीं बल्कि वो लोग भी बेहद खुश हैं जिन्होंने कार्तिक को यहां तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक सुभाष घई की. कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्माता सुभाष घई ने कार्तिक आर्यन की एक पुरानी फोटो बीते दिनों शेयर की थी. आप देख सकते हैं इस फोटो में कार्तिक आर्यन सुभाष घई से मिलने आए एक्टर आमिर खान और सलमान खान को एकटक देखते हुए दिख रहे थे.

वहीं कार्तिक आर्यन की इस थ्रो बैक फोटो को शेयर कर बॉलीवुड के शोमैन सुभाष घई ने लिखा था, ‘साल 2015 में मेरी बर्थडे पार्टी के वक्त मैंने एक्टर कार्तिक आर्यन की आंखों में सपने देखे थे. वो मेरी आखिरी फिल्म कांची के हीरो थे. इस वक्त वो आमिर खान-सलमान खान की तरह सुपरस्टार बनने की कोशिशों में थे. आज मैं बेहद खुश और गर्वित हूं कि कार्तिक ने सफलता की सीढ़ी पर कदम बढ़ा दिए है. मेरा आशीर्वाद.’ वहीं इस फोटो पर कमेंट करते हुए कार्तिक आर्यन ने थैंक्यू कहा है. जी दरअसल उन्होंने लिखा है, ‘सर जो आपने मुझे सीखाया है और जो मैंने आपसे सिर्फ देखकर सीखा है वो मेरे लिए किसी सोने की खदान से कम नहीं है. सही मायने में आपने मुझे सफलता की सीढ़ी पर चढ़ाया है. इसके लिए मैं आपका जितना धन्यवाद करूं वो कम है.’ आप सभी को बता दें कि एक्टर जल्द ही भूल भुलैया 2 में दिखाई देंगे.

लॉकडाउन के बीच साफ़ हुई गंगा नदी का वीडियो शेयर कर ख़ुशी से फूली नहीं समा रही यह एक्ट्रेस

सामने आया पाताल लोक का नया टीज़र, दिखा दुनिया का छि‍पा चेहरा

पापा को माँ के साथ खाना बनाते देख शॉक्ड हुईं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -