सामने आया पाताल लोक का नया टीज़र, दिखा दुनिया का छि‍पा चेहरा
सामने आया पाताल लोक का नया टीज़र, दिखा दुनिया का छि‍पा चेहरा
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाली अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बन रही वेब सीरीज पाताल लोक 15 मई को रिलीज़ होने वाली है। जी हाँ और इस समय अनुष्का इस सीरीज के टीजर और पोस्टर जनता के सामने ला रहीं हैं जो बड़े ही बेहतरीन और लाजवाब है. अब ही हाल ही में उन्होंने पाताल लोक का एक पोस्टर शेयर किया था और अब एक नया टीजर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस टीजर में दुनिया का छुपा हुआ और भयानक रूप देखने के लिए मिल रहा है. वैसे अनुष्का ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'पाताल लोक में हर चीज की एक डार्क साइड है और हर इंसान कुछ ना कुछ छुपा रहा है.' आगे उन्होंने ये भी बताया की सीरीज का ट्रेलर 5 मई को सुबह 11:34 बजे रिलीज़ किया जाएगा। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि पाताल लोक का एक टीजर पहले भी सामने आया था, जिसमें दिखाया गया था कि कैसे दुनिया जो दिखती है वो होती नहीं और इंसान कैसे औरों को बर्बाद करता है।

उस टीजर में नैरेटर ने कहा था, 'शास्त्रों में लिखा है एक ऐसी दुनिया के बारे में जहां इंसाफ सिर्फ खून बहा के मिलता है। इंसान के भेष में राक्षस छिपता है।' वह टीजर हम आपको दिखा चुके हैं. फिलहाल आने वाले इन टीजर से यह तो साफ है कि इसमें फेक न्यूज, हत्याकांड संग देश और दुनिया में होने वाली अलग-अलग दिल दहलाने वाली बातों को दिखाया जाएगा। वैसे इसे अनुष्का शर्मा ने अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स तले बनाया है। आप सभी को यह भी बता दें कि पाताल लोक के स्क्रीनप्ले को NH10 और उड़ता पंजाब जैसी फिल्में लिख चुके राइटर सुदीप शर्मा ने लिखा है और इस सीरीज में जयदीप अल्हावत, गुल पनाग, स्वास्तिका मुखर्जी संग अन्य स्टार्स नजर आने वाले हैं.

चमगादड को लेकर अमिताभ ने किया ऐसा ट्वीट कि हो रहे हैं ट्रोल

फैन ने ऋतिक से किया बच्चों के साथ स्मोकिंग करने पर सवाल, एक्टर ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

महिलाओं के फार्ट को लेकर नीना गुप्ता ने पूछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -