लॉकडाउन के बीच साफ़ हुई गंगा नदी का वीडियो शेयर कर ख़ुशी से फूली नहीं समा रही यह एक्ट्रेस
लॉकडाउन के बीच साफ़ हुई गंगा नदी का वीडियो शेयर कर ख़ुशी से फूली नहीं समा रही यह एक्ट्रेस
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने सभी को घरों में रहने के लिए मजबूर कर दिया है. लोगों के काम बंद हैं. ऐसे में इस समय लोग किसी भी सार्वजनिक जगह या किसी भी प्राकृतिक जगह नहीं जा पा रहे हैं और अब इन जगहों पर इसका प्रभाव भी नजर आ रहा है. इस बात को लेकर ही हाल ही में बॉलीवुड सेलेब दीया मिर्जा ने एक वीडियो शेयर कर इसकी खुशी भी जाहिर की है. जी दरअसल हाल ही में अभिनेत्री दीया मिर्जा ने एक वीडियो शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया है कि लॉकडाउन का प्रकृति पर कितना प्रभाव पड़ रहा है. दीया का ये वीडियो उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आ रहा है.

जी दरअसल अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है. जी हाँ और आप देख सकते हैं इस वीडियो में गंगा नदी दिखाई दे रही है. जी दरअसल यह वीडियो ऋषिकेश का है जहां पर पानी के नीचे का पूरा भाग साफ दिखाई दे रहा है. वहीं लॉकडाउन की वजह से गंगा का जल इतना शुद्ध हो गया है कि पानी एकदम साफ़ दिखाई दे रहा है. कभी गंगा नदी को इतना मैला कर दिया गया था कि कुछ नजर नहीं आता था और अब यह वीडियो देख सबके होश उड़े हुए हैं.

वैसे तो इस वीडियो को देखकर इस पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन इस वीडियो को साझा करते हुए दीया ने कैप्शन में लिखा, 'मानव गतिविधि पर तालाबंदी प्राकृतिक संसाधनों को ठीक कर रही है. स्वास्थ्य और प्रगति के लिए स्वच्छ पानी आवश्यक है #क्लीनगंगा.'' आप सभी को दीया के इस वीडियो को अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी ने भी रिट्वीट किया है. उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'क्या हमें हर साल एक महीने के लिए लॉकडाउन हो जाना चाहिए प्रकृति के लिए ?' तो वहीं एक अन्य यूजर ने ये भी लिखा कि, 'प्रकृति जानती है कि उसे मनुष्यों के साथ कैसे संतुलन बनाना है.' वाकई में यह सही है.

चमगादड को लेकर अमिताभ ने किया ऐसा ट्वीट कि हो रहे हैं ट्रोल

फैन ने ऋतिक से किया बच्चों के साथ स्मोकिंग करने पर सवाल, एक्टर ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

महिलाओं के फार्ट को लेकर नीना गुप्ता ने पूछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -