नेगेटिव खबरों पर क्या होती है कार्तिक आर्यन की प्रतिक्रिया, एक्टर ने किया खुलासा
नेगेटिव खबरों पर क्या होती है कार्तिक आर्यन की प्रतिक्रिया, एक्टर ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी नयी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वैसे वह किसी न किसी वजह से अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म 'धमाका' ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिस पर दर्शकों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी थी। वैसे कार्तिक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ की वजह से भी लाइमलाइट में रहते हैं। केवल यही नहीं बल्कि वह अपने फैंस के साथ भी कनेक्ट होने का मौका नहीं छोड़ते हैं। हालाँकि इन सभी के बीच कार्तिक आर्यन के बारे में नेगेटिव खबरें भी कई बार सामने आ चुकी है।

अब इसी पर कार्तिक आर्यन ने चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में अभिनेता ने बताया है कि जब उनके बारे में कोई नकारात्मक खबर सामने आती है तो वह कैसे रिएक्ट करते हैं। जी दरअसल, कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू दिया है, और इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि आज के समय में उनके लिए इतनी सारी निगेटिव न्यूज सामने आ चुकी हैं, जिसे देखने के बाद उन्हें हंसी आती है। अभिनेता ने कहा, 'पहले मुझे बुरा लगता था क्योंकि मुझे अपने परिवार का सामना करना होता था। तब मुझे लगता था कि अगर उन्हें पता चलेगा, तब भी वो मुझसे ये बातें शेयर नहीं करेंगे। अब जब मुझ पर इतनी कहानियां बन ही गई हैं, तो मुझे भी अब डर नहीं लगता है। अब मुझे इन खबरों पर हंसी आती है।'

वहीं आगे उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा चुप रहना पसंद करता हूं। एक धमाका होता है और फिर लोग मेरी तारीफ करते हैं। ये चीज देखकर मैं हमेशा मुस्कुराता हूं और फिर सो जाता हूं। इन छोटी-छोटी बातों का मुझ पर कोई असर नही होता बल्कि इससे मुझे खुशी मिलती है। आगे क्या होगा अब मुझे इसकी परवाह नहीं है। मैं सिर्फ इन सब चीजों से बेहतर करने के लिए प्रेरित होता हूं।' आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन जब अपनी फिल्म 'धमाका' का प्रमोशन कर रहे थे उस समय उन्हें लेकर कई नेगेटिव खबरें आती थीं और उन पर अभिनेता ने प्रतिक्रिया दी थी। वहीं उस दौरान अभिनेता ने कहा था कि खबरों को देखकर परिवार के लिए बुरा लगता है। आपको बता दें कि इस समय अभिनेता के पास 'भूल भुलैया 2','फ्रेडी', 'शहजादा', 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्में हैं जिसके लिए वह शूटिंग कर रहे हैं।

आमिर की बेटी ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड की ऐसी तस्वीर कि देखते रह गए लोग

पत्नी संग अस्पताल में भर्ती हुए यह मशहूर अभिनेता, हुआ है कोरोना संक्रमण

डंडे के साथ योगा करती दिखीं मलाइका, फैंस को बताया कैसे करें?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -