डंडे के साथ योगा करती दिखीं मलाइका, फैंस को बताया कैसे करें?
डंडे के साथ योगा करती दिखीं मलाइका, फैंस को बताया कैसे करें?
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपनी फिटनेस को लेकर काफी सक्रिय रहती हैं। अदाकारा अपने दिन की शुरुआत वर्कआउट से करती है और अंत भी एक्सरसाइज से ही करती हैं। आए दिन अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें मलाइका अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, उनकी हर तस्वीर पर फैंस मर मिटते हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि मलाइका अपने डेली रूटीन की हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस समय आपको मलाइका की प्रोफाइल पर कई तरीके के योगा आसन करते हुए तस्वीरें मिल जाएंगी। अब इन सभी के बीच मलाइका ने एक और मुश्क‍िल योगासन करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

आप सभी देख सकते हैं 2022 की पहली फिटनेस पोस्ट में मलाइका ने एक डंडे के साथ परिव्रत त्रिकोणासन करते हुए तस्वीर शेयर की है। वहीं अपनी इस पोस्ट को मलाइका ने कैप्शन दिया, 'त्रिकोणासन यह मेरे पसंदीदा योग में से एक है। अपने डेली रूटीन में यह आसन करके मुझे अच्छा लगता है। तो यह मेरा इस हफ्ते का पोज है, डंडे के साथ परिव्रत त्रिकोणासन।' इसी के साथ ही मलाइका ने अपने फैंस को यह भी बताया कि यह आसन करना कैसे है। आप देख सकते हैं पोस्ट के कैप्शन में ही कई स्टेप में इस आसन को करने का तरीका भी बताया।

फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा हमेशा ही एक्सरसाइज करती हैं और इसे करना वह कभी भी नहीं भूलती। 48 की उम्र में इतनी फिट मलाइका की डाइटिंग काफी हार्ड है। कुछ समय पहले ही एक एंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि, 'वह दिन में बस एक बार प्रॉपर मील लेती हैं। इसी के साथ वह ड्राई फ्रूट और अन्य हल्की चीजें खाकर अपना दिन बिताती हैं।'

काजोल की बहन ने गुपचुप रचाई शादी, सामने आई चौकाने वाली तस्वीर!

देवर सनी का फोटो देख खुद को रोक नहीं पाईं कैटरीना, किया खास कमेंट

प्रेग्नेंसी के एलान के बाद पहली बार नजर आईं काजल, दिखा बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -