पत्नी संग अस्पताल में भर्ती हुए यह मशहूर अभिनेता, हुआ है कोरोना संक्रमण
पत्नी संग अस्पताल में भर्ती हुए यह मशहूर अभिनेता, हुआ है कोरोना संक्रमण
Share:

इन दिनों देश और दुनिया के ही नहीं बल्कि कई बड़े-बड़े सितारे कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। जी हाँ, मनोरंजन जगत में भी कोरोना तेजी से सबको अपनी चपेट में ले रहा है। अब तक इस लिस्ट में कई बड़े सितारों का नाम शामिल हो चुका है और अब इसी क्रम में बॉलीवुड के मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा का नाम भी शामिल हो गया है। ये दोनों कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मिली जानकारी के तहत संक्रमण की चपेट में आने के बाद दोनों को इलाज के लिए लीलावती हॉस्पिटल एडमिट किया गया है।

हालाँकि इन दोनों से पहले बीते सोमवार को ही एकता कपूर, अभिनेता जॉन अब्राहम, प्रिया रुंचाल, डेलनाज ईरान के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। आप सभी को बता दें कि इस समय अस्पताल में भर्ती प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी का इलाज कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि 'दोनों को एक- दो दिन में छुट्टी मिल जाएगी।' जी दरअसल डॉ। जलील पारकर ही उनका ट्रीटमेंट कर रहे हैं। उनका कहना है दोनों को ही मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल दिया गया है, जिससे वह ठीक हो रहे हैं।

डॉक्टर्स का कहना है कि 80 के पार उम्र होने के बाद भी दोनों की रिकवरी तेजी से हो रही है। आपको बता दें कि इससे पहले मनोरंजन जगत के कई सितारे इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इस लिस्ट में करीना कपूर भी शामिल हैं जो ठीक होने के बाद क्रिसमस पार्टी में नजर आईं थीं। करीना के बाद अर्जुन कपूर समेत उनकी फैमिली में कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दूसरी तरफ बीते कल डायरेक्टर, प्रोड्यूसर एकता कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं और इस बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी।

डंडे के साथ योगा करती दिखीं मलाइका, फैंस को बताया कैसे करें?

काजोल की बहन ने गुपचुप रचाई शादी, सामने आई चौकाने वाली तस्वीर!

देवर सनी का फोटो देख खुद को रोक नहीं पाईं कैटरीना, किया खास कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -