रणबीर कपूर से जलते हैं कार्तिक आर्यन, ये है वजह!
रणबीर कपूर से जलते हैं कार्तिक आर्यन, ये है वजह!
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन तो अब बी टाउन के सुपरस्टार के रूप में गिने जाते हैं. बता दें कार्तिक ने अब तक अपने करियर में जितनी भी फ़िल्में की है वह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं. हाल ही में उनकी फिल्म लुका छुपी रिलीज हुई थी जो अब तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं. फिल्म के सफल होने के बाद दो दिन पहले फिल्म की पूरी टीम ने फिल्म की सक्सेस पार्टी में भी रखी थी.

इस पार्टी में कार्तिक ने फिल्म की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'फिल्म जगत में अपनी पसंद के बारे में अधिक सावधान रहने की जरूरत हैं.' इतना ही नहीं इस दौरान कार्तिक ने रणबीर कपूर के बारे में भी बात की और कहा कि, 'बॉलीवुड में रणबीर कपूर ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिल्मों से मुझे ईर्ष्या होती है.' कार्तिक ने इसके बाद अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, 'इन दिनों मेरे फिल्मी सफर काफी कठिन था क्योंकि सोनू के टीटू की स्वीटी की बड़ी सफलता के बाद बहुत दबाव की स्थिति थी. लोग इंतजार कर रहे थे कि मैं आगे क्या करने जा रहा हूं. ऐसे में फैंस को मुझसे कुछ करना की उम्मीद थी. फिल्म लुका छुपी दर्शको काफी पसंद आ रही हैं. यह मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है.'

कार्तिक ने कहा कि, 'मेरा अतीत बहुत सारे उतार-चढ़ावों से भरा था. यह काफी कठिन यात्रा रही है. मुझे यहां तक ​​पहुंचने में सात साल लग गए. लेकिन शुक्र है कि मैंने कभी ध्यान या धैर्य नहीं खोया और मैं अपने लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत करता रहा. आज नतीजा सबके सामने है. मैं अपने वर्तमान से खुश हूं. लेकिन मुझे पता है कि आगे से यह और मुश्किल होने वाला है क्योंकि अब मुझे कुछ उम्मीदें पूरी करनी हैं. मुझे अब और कड़ी मेहनत करनी होगी और अपनी पसंद के साथ अधिक सावधान रहना होगा.' बता दें कार्तिक इन दिनों फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग कर रहे हैं जिसमे उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी. इसके आलावा वह पति पत्नी और वो की शूटिंग में भी बिजी है जिसमे कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी.

'जंगली' का पहला गाना 'फकीरा घर आजा' हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक में नज़र आएंगे ये तमिल एक्ट्रेस

सिद्धार्थ ने की एक्स-गर्लफ्रेंड आलिया की तारीफ, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -