'जंगली' का पहला गाना 'फकीरा घर आजा' हुआ रिलीज़, देखें वीडियो
'जंगली' का पहला गाना 'फकीरा घर आजा' हुआ रिलीज़, देखें वीडियो
Share:

हाथी और इंसान के खास रिश्ते पर आधारित विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म 'जंगली' का पहला गाना रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और सभी ने इसे काफी पसंद भी किया है. उम्मीद है सभी इस गाने को भी पसंद करेंगे. गाने के बोल, 'फकीरा घर आजा' हैं. गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और लिरिक्स अनविता दत्त ने लिखे हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं इस गाने के बारे में जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. 

गाने साथ आपको बता दें, गाने के लिए म्यूजिक समीर उड्डीन ने दिया है. इस गाने में जंगल की खूबसूरती को दिखाया गया है. साथ ही जुबिन की आवाज ने गाने में चार चांद लगा दिए हैं. 'जंगली' फिल्म में विद्युत जामवाल के अपॉजिट पूजा सावंत नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग भी बहुत ही जबरदस्त हैं और लोकेशन देखकर आपका मन भी खुश हो जायेगा. तो चलिए आपको बता देते हैं इस गाने का वीडियो और सुनलें. 

इस फिल्म में प्राचीन मार्शल आर्ट की तकनीक कलारिपयट्टु और एनिमल मूवमेंट का खास मिक्सचर दिखेगा. यह फिल्म 29 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहले फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल तय थी जिसे बाद में बदलकर 29 मार्च कर दिया गया. फिल्म के साथ फिल्म के डायरेक्टर की भी काफी चर्चा है. मालूम हो, जंगली फिल्म का निर्देशन हॉलिवुड के डायरेक्टर चक रसल (द मास्क और स्कॉर्पियन किंग के लिए मशहूर) कर रहे हैं. 

एक एक्शन सीन में जब विद्युत् ने उड़ा दिए थे सबके होश

एक एक्शन सीन में जब विद्युत् ने उड़ा दिए थे सबके होश

बदली 'जंगली' की रिलीज़ डेट, अब कुछ समय पहले ही देख सकेंगे दर्शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -