अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक में नज़र आएंगे ये तमिल एक्ट्रेस
अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक में नज़र आएंगे ये तमिल एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चलता ही जा रहा है. ऐसे हो बॉलीवुड एक्टर अजय देवग एक और बायोपिक में नज़र आने वाले हैं जिसकी जानकारी कुछ समय पहले ही आई थी. बता दें कि यह फिल्म 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के गौरव को आगे बढ़ाएगी, इस फिल्म में अजय देवगन भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरादर को निभाएंगे. अब आगे इस फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर बात चल रही है और खबर है कि तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस काम करने वाली हैं. आइये जानते हैं उस एक्ट्रेस के बारे में.

खबर के अनुसार, एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और अजय के साथ फीमेल लीड की भूमिका निभाने के लिए तैयार है. इस बारे में कीर्ति ने कहा, “सैयद अब्दुल रहीम की कहानी भारतीय इतिहास में भुला दिया गया है. मैं खुश हूं कि मेकर्स इसे फिल्म के जरिए बताने जा रहे हैं.” यानि वो इस फिल्म से खुश हैं. उन्होंने यह भी शेयर किया कि कैसे वह फिल्मों को साइन करने पर ध्यान केंद्रित करती हैं, जो उनके चुनौतीपूर्ण हिस्सों की पेशकश करती हैं. इस फिल्म को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसका स्क्रीनप्ले साईविन क्वाड्रास ने लिखा है.

इस रिपोर्ट के अलावा बोनी ने अखबार को बताया था कि “यह एक रूढ़िवादी प्रेम कहानी है जो शादी के बाद जोड़ी के जीवन पर आधारित है. कीर्ति तमिल, तेलुगु और मलयालम सिनेमा की सबसे सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी उपस्थिति हमें दक्षिणी की तरफ पहुंचने में मदद करेगा. उन्होंने बताया कि यह फिल्म हिंदी में ही होगी. अब देखना होगा कब शुरू होती है ये फिल्म.

सलमान ने इस एक्टर को कहा- 'तुम शर्ट उतारो, मैं तुम्हें स्टार बना दूंगा...'

इस मशहूर अभिनेता व डायरेक्टर ने टोटल धमाल को कहा बकवास, बदले में मिला ऐसा जवाब

इनके प्यार में दीवाने थे आमिर खान, लिखी थी खून से चिट्ठी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -