सिद्धार्थ ने की एक्स-गर्लफ्रेंड आलिया की तारीफ, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब
सिद्धार्थ ने की एक्स-गर्लफ्रेंड आलिया की तारीफ, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म के लिए आलिया काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. मंगलवार को ही इस फिल्म का टीजर वीडियो सामने आया था जिसे काफी पसंद किया गया और इसने फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैन्स के एक्साइटमेंट को जैसे डबल कर दिया है. हर कही कलंक के टीज़र की ही तारीफ हो रही है. कलंक के टीज़र की तारीफ करने वालों में आलिया भट्ट के एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल थे.

जी हां... हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कलंक का टीज़र देखने के बाद खूब तारीफ की. आपको बता दें आलिया भट्ट और सिद्धार्थ ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम किया था. यह आलिया भट्ट की पहली बॉलीवुड फिल्म थी और सिद्धार्थ ने भी इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद दोनों के अफेयर की शुरुआत हो गई थी. हालांकि वक्त के साथ चीजें बदलीं और दोनों के रास्ते जुदा हो गए.

कलंक के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया था जिसके बाद सिद्धार्थ ने ट्वीट लिखा कि, "Wow.! superb guys ! Looking spectacular." सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर आलिया भट्ट ने भी जवाब दिया और लिखा कि, "Thank youuuu sid.!!" बता दें फिल्म कलंक में आलिया के अलावा वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

सलमान ने इस एक्टर को कहा- 'तुम शर्ट उतारो, मैं तुम्हें स्टार बना दूंगा...'

इस मशहूर अभिनेता व डायरेक्टर ने टोटल धमाल को कहा बकवास, बदले में मिला ऐसा जवाब

इनके प्यार में दीवाने थे आमिर खान, लिखी थी खून से चिट्ठी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -