कार्तिक-सारा को एक साथ देख भड़की अनन्या पांडेय, दिया ऐसा रिएक्शन
कार्तिक-सारा को एक साथ देख भड़की अनन्या पांडेय, दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है. हाला ही में इन दोनों एक तस्वीर सम्मन आई है जिसमें वो डिनर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सारा अली खान और कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते में दरार आ गयी है. फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ये दोनों करीब आए और एक दूसरे को डेट करने लगे. लेकिन अब दोनों ही अलग हो चुके हैं. दोनों के बीच कुछ था भी या नहीं ये तो वही जाने. लेकिन सुशांत के साथ अपने रिश्ते को लेकर सारा इतनी पजेसिव थी कि इन दोनों में मत भेद होने लगे और आखिर में इनका रिश्ता टूट गया. सुशांत सिंह राजपूत ने एक कदम आगे बढ़ते हुए सारा को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया.  

इसके बाद सारा और कार्तिक की बढ़ती दोस्ती से अनन्या पांडे भड़क उठी हैं. खबर के अनुसार, 'अनन्या और कार्तिक एक दूसरे को पसंद करते है. ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. इसके बाद सारा और कार्तिक के बीच बढ़ती दोस्ती से अनन्या परेशान है.' हो सकता है दोनों को एक साथ देखना अनन्या को पसंद नही आया हो. इसके पहले कार्तिक और अनन्या को एक साथ कई बार देखा गया है जिससे ये लगता है इन दोनों के बीच भी कुछ चल रहा है. 

इसके अलावा सारा और कार्तिक बहुत जल्द 'लव आज कल' के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे है. ये फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल है. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. दोनों इस समय दिल्ली में है और वहीं ये डिनर डेट पर दिखाई दिए हैं. कार्तिक और अनन्या की करें तो, ये दोनों 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में दिखाई देंगे. हाल ही में इस फिल्म की घोषणा हुई है. फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी दमदार किरदार में है.

अनन्या पांडेय के बाद अब इन्हें लेकिन डिनर डेट पर पहुंचे कार्तिक, फोटो हुई वायरल

तो कार्तिक आर्यन भी कर रहे हैं शादी की तैयारी, ऐसे हो रहे रिश्ते बुक

'ये रिश्ता...' में होगी दो नए किरदारों की एंट्री, आएगा तूफ़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -