अनन्या पांडेय के बाद अब इन्हें लेकिन डिनर डेट पर पहुंचे कार्तिक, फोटो हुई वायरल
अनन्या पांडेय के बाद अब इन्हें लेकिन डिनर डेट पर पहुंचे कार्तिक, फोटो हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड स्टार सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो पर जबसे यह बात कही है कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है, दोनों को लेकर खूब खबरें आ रही हैं. इसके उनके फैंस उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं ताकि दोनों की लव केमिस्ट्री देखि जाए. दोनों को एक साथ देखने के लिए कई लोग बेताब हैं. उन्होंने शो पर यह भी कहा था कि वह कार्तिक के साथ कॉफी डेट पर जाना चाहेंगी और तबसे उनके फैंस को इस घड़ी का इंतजार है. इसी से जुडी एक और खबर आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' में एक साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म का नाम भी तय हो गया है और जल्दी ही साथ में रोमांस करते दिखाई देंगे. बता दें, फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली जाने से लेकर सेट्स तक की कई तस्वीरें अब तक इंटरनेट पर छा चुकी हैं. इसी के बाद सारा और कार्तिक की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आप भी देख कर खुश होंगे. दरअसल, ये फोटो दोनों के डिनर डेट की है.

बता दें, जो नई फोटोज सर्कुलेट हो रही हैं उनमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन कैंडल लाइट डिनर डेट पर दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीर दिल्ली के रेस्ट्रॉन्ट की है और दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. दोनों ने खुश होकर फैंस के साथ पोज दिए और साथ फोटो भी खिंचवाईं है. इसके बाद उनके फैन्स खुश तो  हुए होंगे लेकिन इस बात को पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि वो डेट ही कर रहे हैं. फिल्म 'लव अज कल 2' 2020 वैलंटाइंस डे पर रिलीज होगी. 

तो कार्तिक आर्यन भी कर रहे हैं शादी की तैयारी, ऐसे हो रहे रिश्ते बुक

लव आजकल 2 से सामने आया सारा कार्तिक का एक और वीडियो

एक बार फिर बाइक पर घूमते दिखाई दिए सारा-कार्तिक, देखिये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -