Kartik Aaryan ने 'हेरा फेरी 3' को लेकर मेकर्स से कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों इंडस्ट्री में टॉप स्टार्स में से एक कहे जाते है। उनकी पाइपलाइन में कई मूवी हैं। वहीं, कार्तिक आर्यन कुछ मूवी को लेकर बात कर रहे हैं। इन्हीं में से एक मूवी 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) है। ये फिल्म लेकर लगातार चर्चाओं का विषय  बनी हुई है। बीते दिनों रिपोर्ट्स में इस बात का जिक्र किया गया है कि मेकर्स फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को ले रहे हैं। इस पर अक्षय कुमार के फैंस खासे नाराज दिखाई दिए। भले ही कार्तिक आर्यन ने मूवी 'हेरा फेरी 3' में शामिल होने की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन अक्षय कुमार ने एक कार्यक्रम के बीच मूवी 'हेरा फेरी 3' को छोड़ने वाली बात को स्पष्ट कर दिया था। इसी बीच खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'हेरा फेरी 3' करने के लिए एक शर्त रख चुके है। 

कार्तिक आर्यन ने रखी ये शर्त: मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'हेरा फेरी 3' के लिए हां नहीं किया है। कुछ रिपोर्ट का कहना है कि उनकी तरफ से फिल्म को लेकर पुष्टि नहीं की गई है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन पहले फिल्म 'हेरा फेरी 3' की स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और फिर निर्णय लेंगे कि मूवी करनी है या नहीं करनी है। वह मूवी में अक्षय कुमार से हटकर रोल करना चाहते हैं। मेकर्स कार्तिक आर्यन को ये भरोसा दिलाने में लगे हैं कि उनका रोल अक्षय कुमार से अलग होने जा रहा है। 

करीना ने मलाइका अरोड़ा के नए शो के लिए कही ये बात

बैकलेस ड्रेस में डिनर डेट पर स्पॉट हुई शिल्पा

OTT पर इन वेब सीरीज ने मचाया बोल्डनेस का हंगामा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -