करीना ने मलाइका अरोड़ा के नए शो के लिए कही ये बात
करीना ने मलाइका अरोड़ा के नए शो के लिए कही ये बात
Share:

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी ग्लैमरस और इंस्पिरेशनल अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने शानदार डांस मूव्स और चार्म से लाखों लोगों के दिलों को भी खूब लुभाती हुई दिखाई दी। अब बॉलीवुड की ये ग्लैम डीवा  डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू करती हुई दिखाई दे रही है। मलाइका अब एक नए, एक्सक्लूसिव शो, हॉटस्टार स्पेशल्स के मूविंग इन विज मलाइका में अनफ़िल्टर्ड बातचीत के माध्यम से प्रशंसकों को अपने जीवन के औऱ करीब ले जाने के लिए तैयार हैं। बनिजय एशिया द्वारा निर्मित यह सीरीज 5 दिसंबर (सोमवार-गुरुवार) से स्ट्रीम करने वाला है।

ऐसे में मलाइका के सभी करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य अपनी पसंदीदा मलाइका की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें उनके व्यक्तित्व के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं और एक रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए उनके आत्मविश्वास का जश्न भी मना रही है। शो - मूविंग इन विद मलाइका के लिए मलाइका को बधाई देते हुए, उनकी सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं और जो फेमस 'गर्ल गैंग' की मेंबर हैं- करीना कपूर खान बोलती है, ''हम सभी मलाइका को एक बहुत ही सतर्क व्यक्ति के रूप में जानते हैं। यह फैक्ट कि वह एक रियलिटी शो कर रही हैं, बेहद दिलचस्प है। मलाइका जैसी ख़ूबसूरत महिला को खुलकर बात करते  देखना अमेजिंग होगा। एक दोस्त के रूप में, मुझे लगता है कि वह रॉक सॉलिड, सुपर हॉट और ओरिजिनल सुपर मॉडल हैं।

करीना ने आगे मलाइका को यह बोलते हुए बधाई दी, “मल्ला अपने गार्ड को नीचे जाने दो और इसके लिए आगे बढ़ो। पूरी तरह से हिम्मत से भरे रहों क्योंकि नो गट्स, नो ग्लोरी।” तो - इंस्पिरेशनल, फियरलेस और ग्लैमरस मलाइका अरोड़ा से मिलने के लिए उनका अपकमिंग हॉटस्टार स्पेशल्स मूविंग इन विद मलाइका देखने के लिए तैयार रहिए जो 5 दिसंबर 2022 से विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार स्ट्रीम होने जा रहा है।

बैकलेस ड्रेस में डिनर डेट पर स्पॉट हुई शिल्पा

OTT पर इन वेब सीरीज ने मचाया बोल्डनेस का हंगामा

2023 में शादी कर सकते हैं ये मशहूर बॉलीवुड कपल्स!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -