बैकलेस ड्रेस में डिनर डेट पर स्पॉट हुई शिल्पा
बैकलेस ड्रेस में डिनर डेट पर स्पॉट हुई शिल्पा
Share:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक कही जा रही है, जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के मध्य बैलेंस करके चलती हैं। वह अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली पर भी पूरा ध्यान भी दे रही है। उन्हें अक्सर पति और बच्चों से क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हुए देखा जा चुका है। इसी दौरान हाल ही में एक बार फिर शिल्पा को पति राज कुंद्रा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर निरंतर वायरल होने लगा है।

लुक की बात करें तो इस बीच शिल्पा शेट्टी ओरेंज कलर की ड्रेस में बहुत स्टाइलिश लग रही हैं। जिसके साथ उन्होंने सिल्वर कलर की सैंडल पेयर की है और खुले बालों से लुक को कंप्लीट भी कर रखा है।  हाथों में पर्स कैरी किए एक्ट्रेस कैमरे के सामने बैक फ्लॉन्ट करते हुए जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे रही है। वहीं राज कुंद्रा हर बार की तरह चेहरे पर हेल्मेट लगाए दिखाई दे रहे है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ मूवी निकम्मा में देखा गया था। अपकमिंग मूवी के बारें में बात की जाए तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देने वाली है।

OTT पर इन वेब सीरीज ने मचाया बोल्डनेस का हंगामा

2023 में शादी कर सकते हैं ये मशहूर बॉलीवुड कपल्स!

स्वीमिंग पूल में डुबकी लगाकर दिशा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -