मलाइका ने बेटे संग शेयर की अश्लील तस्वीर, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास
मलाइका ने बेटे संग शेयर की अश्लील तस्वीर, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर आजकल काफी एक्टिव रहने लगी है। मलाइका अपने फैंस के लिए न सिर्फ अपने शानदार तस्वीरें साँझा करती हैं इसके साथ ही साथ इंस्टा स्टोरी पर भी अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। फिलहाल मलाइका का एक फोटो काफी चर्चा में है मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो साँझा किया। इस फोटो में मलाइका के साथ उनके बेटे अरहान खान भी है। इस फोटो पर मलाइका ने लिखा, 'जब बेटा इतना अच्छा बनकर माँ का ख्याल रखता है।'

सोशल मीडिया पर इस फोटो को जैकी जे ठक्कर नाम के एक सोशल मीडिया उपभोक्ता ने साँझा किया और सवाल पूछा- 'ये गलत क्यों लग रही है ? इस पर काफी यूज़र्स ने अपना जबाव भी दिया। किसी यूजर ने कहा कि फोटो गलत है तो वहीं किसी ने कहा कि तुम्हारी सोच में गलती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले मलाइका ने मुंबई में अपना 46वां जन्मदिन मनाया था। उनकी पार्टी में इंडस्ट्री के कई फेमस लोग  शामिल हुए थे। इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, करण जौहर, करिश्मा कपूर, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और अर्जुन रामपाल जैसे लोग शामिल हुए थे। हैरानी की बात है की,मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर आपसी रिश्तों की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। दोनों हमेशा साथ में नजर आते हैं। रिलेशनशिप को लेकर मलाइका या अर्जुन ने साफ साफ कुछ भी नहीं कहा है। इसके अलावा दोनों की शादी की खबरे भी काफी उडी थी, वैसे कुछ वक्त पहले अर्जुन ने कहा था कि वो जब भी शादी करें तो मीडिया को जरूर खबर देंगें।

सामने आया बॉलीवुड के 'बाबा' का वॉरियर लुक, रिलीज़ हुआ 'पानीपत' का दूसरा पोस्टर

अपने जन्मदिन पर इस एक्टर ने खोले अपनी फ्लॉफ़ मूवी के राज

फिर अतरंगी लुक्स में नजर आए रणवीर सिंह, फोटोज हो रहे वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -