सामने आया बॉलीवुड के 'बाबा' का वॉरियर लुक, रिलीज़ हुआ 'पानीपत' का दूसरा पोस्टर
सामने आया बॉलीवुड के 'बाबा' का वॉरियर लुक, रिलीज़ हुआ 'पानीपत' का दूसरा पोस्टर
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया गया है। संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट यानी ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में संजय दत्त वॉरियर लुक में दिखाई दे रहे हैं, जिसमे वे काफी दमदार लग रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त अफ़गानिस्तान के सुल्तान का किरदार अदा करेंगे जिसका नाम है अहमद शाह अब्दाली। पोस्टर के साथ संजय दत्त ने ये भी बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी मंगलवार को जारी किया जाएगा।

संजय दत्त के पोस्टर पर उनकी बेटी त्रिशाला दत्त ने कमेंट कर उनकी प्रशंसा की है। पोस्टर पर कमेंट करते हुए त्रिशाला ने लिखा कि, लव यू।।।आप बहुत शानदार लग रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में संजय और अर्जुन के अलावा कृति सेनन और जीनत अमान भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म का दूसरा पोस्टर है। इससे पहले जो पोस्टर जारी किया गया था उसमें युद्ध होता हुआ दिखाई दे रहा था।

इस फ़िल्म की कहानी पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है, जो 14 जनवरी 1761 को मराठाओं और अफ़गानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के बीच हुआ था। अर्जुन फ़िल्म में सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नज़र आएंगे, जो पेशवा बाजीराव प्रथम के भतीजे और मराठा सेना के कमांडर-इन-चीफ़ थे। वहीं, संजय दत्त अफ़गान सुल्तान के रोल में दिखाई देंगे।

Bigil Movie : विजय की फिल्म बिगिल ने बॉक्स-ऑफिस पर बरपाया कहर, इतने करोड़ कर चुकी है कमाई

Pati Patni Aur Woh VS Panipat Movie : एक ही दिन बॉक्स-ऑफिस पर देगी दस्तक

साउथ की फिल्म 'बिगिल' ने 'हाउसफुल 4' को किया चित, इतने करोड़ कमाकर दिखाया दम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -