VIDEO: जारी हुआ 'पति पत्नी और वो' का धमाकेदार ट्रेलर, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट
VIDEO: जारी हुआ 'पति पत्नी और वो' का धमाकेदार ट्रेलर, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट
Share:

मुंबई: कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की मूवी ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। वैसे फिल्म के टाइटल से पहले ही ये समझ आ गया था कि कार्तिक आर्यन इसमें पत्नी यानी भूमि और वो यानी अनन्या के बीच में फंसते दिखाई देंगे। ट्रेलर में भी कार्तिक को पत्नी और वो के बीच पिसते हुए दर्शाया गया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि चिंटू त्यागी उर्फ़ अभिनव त्यागी, यानी कार्तिक के पिता उनका विवाह जल्दी करवा देते हैं। चिंटू का विवाह होता है वेदिका त्रिपाठी यानी की भूमि पेडनेकर के साथ। चिंटू का शादीशुदा जीवन ठीक ठाक चल रहा होता है कि उनके ऑफिस और लाइफ में एक दिन एंट्री लेती हैं तपस्या यानी अनन्या पांडे और यहीं से चिंटू त्यागी की शादीशुदा लाइफ में ट्विस्ट आने शुरू हो जाते हैं।

ट्रेलर में नज़र आ रहा है कि चिंटू अपनी पत्नी से भी बहुत प्यार करता है, किन्तु वह धीरे धीरे तपस्या को भी पसंद करने लगता है। इन्हीं सब चीज़ों की वजह से उसकी लाइफ में जबरदस्त ड्रामा होता है। फिल्म में कार्तिक, भूमि और अनन्या के अलावा अपारशक्ति खुराना भी नज़र आएंगे, जो कार्तिक के दोस्त का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर में कुछ मज़ेदार डायलॉग भी हैं जो आपको हंस हंसकर लोटपोट करने के लिए काफी हैं।

 

पिता के जैसे संन्यासी बने साक्षी खन्ना, पूनम पांडेय से था अफेयर

10 सालों से ख़राब नहीं हुआ ये बर्गर, दूर-दूर से लोग आते है देखने

मलाइका ने बेटे संग शेयर की अश्लील तस्वीर, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -