पश्मीना रोशन को डेट करने पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं एक सेलेब हूं...'
पश्मीना रोशन को डेट करने पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं एक सेलेब हूं...'
Share:

कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल उनके साथ इन दिनों किस्मत चल रही है और इसी के चलते वह हिट पर हिट हो रहे हैं। उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई के रिकॉर्ड बनाए हैं और आज वह सुपरहिट अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। अगर निजी जीवन के बारे में बात करें तो कार्तिक आर्यन का नाम पिछले दिनों ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन संग जुड़ा था। जी दरअसल कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि कार्तिक आर्यन, सारा अली खान को डेट कर रहे थे, लेकिन कोल्ड वाइब्स आने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए।

विलेन बनकर मशहूर हुए अर्जुन रामपाल, शादी के 21 साल बाद तलाक लेकर इस मॉडल को कर रहे डेट

इसके बाद कार्तिक ने पश्मीना रोशन को डेट करना शुरू किया। अब इन सभी के बीच कार्तिक आर्यन ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कहा, "मैं यह बात समझ चुका हूं कि मैं एक सेलेब हूं और मेरी लाइफ की कई चीजें पब्लिक में आती रहेंगी। मेरी अगर किसी के साथ दोस्ती भी होगी, तब भी उसे लेबल रिलेशनशिप का ही दिया जाएगा। इस तरह की चीजें और बातें कई बारी दो लोगों को परेशान कर देती हैं और उनमें दिक्कतें भी आती हैं। हालांकि, मैंने अब अपनी स्किन को मोटा करना शुरू कर दिया है, जिससे मुझे ये सारी बातें न लगें। मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करूं।"

इसी के साथ सोशल मीडिया के पॉजिटिव और निगेटिव साइड पर बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि, 'मुझे आज भी फर्क पड़ता है, जब मेरे बारे में सोशल मीडिया पर खराब बातें होती हैं। और सबसे ज्यादा असर तब पड़ता है जब मैंने कुछ वैसा किया नहीं होता है, फिर भी बातें बन रही होती हैं। जो एकदम बेसलेस बातें होती हैं। लेकिन मैं खुद को चीजों के प्रति ओके करते रहना सीख रहा हूं। मैं समझ रहा हूं कि फिल्म स्टार की लाइफ में प्राइवेसी होना बहुत मुश्किल की बात होती है।'

सड़क पर घुटनों पर बैठ रोने लगी फैन, शहनाज गिल ने किया कुछ ऐसा कि शॉक्ड रह गए सब

ऋचा के खिलाफ अक्षय को देख भड़के प्रकाश राज, कहा- 'आपसे ये उम्मीद नहीं थी।।।'

सिंगल नहीं शादीशुदा हैं जस्सी गिल, म्यूजिक इंडस्ट्री में आने के लिए 3 महीने तक किया कार धुलने का काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -