ऐसी लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते है कार्तिक आर्यन
ऐसी लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते है कार्तिक आर्यन
Share:

अक्सर सेलेब्स अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर सुर्खियों में रहते है. वही इस बीच बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन की एक मुस्कान पर करोड़ों लड़कियां फिदा हो जाती हैं. कार्तिक को अपना ड्रीम ब्वॉय बनाने के लिए न जानें कितने फीमेल फैन सपने देखती होंगी. उनकी फैन फॉलोइंग बेहद ज्यादा है. और ना जाने वे कितनी लड़कियों का क्रश हैं. परन्तु अब कार्तिक आर्यन ने अपनी ड्रीम गर्ल को लेकर एक खुलासा किया है. उन्होंने बताया, कि वह इन क्वालिटीज वाली लड़की को करना डेट चाहते हैं. 

बता दे, की एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी क्यूटनेस और बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने ने अपने करियर में कई मूवीज की हैं. इसी बीच कार्तिक का एक बेहद पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया, कि वह किस तरह की क्वालिटी वाली लड़की के साथ डेट पर जाना चाहेंगे. कार्तिक आर्यन ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में आइडियल डेट पार्टनर को लेकर बात की थी. उन्होंने अपने बयान में कहा था, कि मुझे महत्वाकांक्षी लड़कियां पसंद है. जो प्रेरणादायक हों और अपनी छाप छोड़ जाएं.

वही उन्होंने इसी इंटरव्यू में आगे बताया था, की 'ऐसी लड़कियां जो हर परेशानी से लड़ जाएं अपने उद्देश्य को पाने के लिए, जैसे- साइना नेहवाल, मैरी कॉम, गुंजन सक्सेना, बरखा दत्त. मैं ऐसी क्वालिटीज वाली लड़की को डेट करना चाहूंगा.' कार्त‌िक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'भूल भुलैया 2' और करण जौहर की 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाले हैं. इन सबके अलावा वह डायरेक्टर ओम राउत के साथ भी एक मूवी में काम कर रहे हैं. वहीं अंतिम बार वह फरवरी में इम्तियाज अली की 'लव आजकल' में नजर आए थे. उनके इस बयान के बाद लड़कियां उनकी और फैन हो गई.

अमिताभ ने किया ट्वीट, अस्पताल के कायदे इजाज़त नहीं देते, इसीलिए ज़्यादा नहीं कह सकता

हॉस्पिटल से अमिताभ ने भगवान को याद करते हुए लिखा ये पोस्ट

रिया चक्रवर्ती को मिली मर्डर की धमकी, गृहमंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -