अमिताभ ने किया ट्वीट, अस्पताल के कायदे इजाज़त नहीं देते, इसीलिए ज़्यादा नहीं कह सकता
अमिताभ ने किया ट्वीट, अस्पताल के कायदे इजाज़त नहीं देते, इसीलिए ज़्यादा नहीं कह सकता
Share:

COVID-19 की चपेट में देश लाखो लोग आ चुके है. वही हिंदी सिनेमा के लीजेंडरी एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस के इलाज के लिए मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं. अमिताभ हॉस्पिटल में रहते हुए जितना सम्भव हो, अपने फैंस से संवाद कर रहे हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से अमिताभ निरंतर अपने फैंस और शुभचितकों का आभार जाता रहे हैं, जिन लोगो ने उनके स्वास्थ्य के लिए भगवान से विनती की, और शुभकामना संदेश भेजे. अमिताभ ने उन सभी लोगो का आभार व्यक्त किया है, जो उनके लिए चिंतित है तथा लगातार उनके लिए दुआएं कर रहे है.

बता दे, की गुरुवार रात को अमिताभ ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, की मुझे ठीक होने के लिए आपका सभी सारा आशीर्वाद, प्रेम और दुआएं मिल रही हैं. एसएमए, व्हाट्सएप, इंस्टा और ब्लॉग के माध्यम से. जितने भी मीडिया सम्भव हैं उनके ज़रिए. मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है. हॉस्पिटल के नियम इजाज़त नहीं देते, इसीलिए मई अधिक नहीं कह सकता. बहुत प्यार. 

बता दे, की अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात को ट्वीट करके यह सुचना दी थी, कि उनका कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है और इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. इस जानकारी के पश्चात् सम्पूर्ण देश में खलबली मच गयी. अमिताभ के चाहने वालों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें शुभकामनाएं भेजीं. वहीं मूवी इंडस्ट्री में भी उनके स्वास्थ्य के लिए दुआएं और प्रार्थनाएं की जानें लगी. सेलेब्रिटीज़ ने ट्विटर के ज़रिए बिग बी को अपनी शुभकामनाएं दीं. तथा अमिताभ ने जब यह सब देखा था उन सभी का आभार व्यक्त किया और अपने स्वास्थ्य की जानकारी भी सबको दी.

हॉस्पिटल से अमिताभ ने भगवान को याद करते हुए लिखा ये पोस्ट

रिया चक्रवर्ती को मिली मर्डर की धमकी, गृहमंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार

स्वतंत्रता दिवस का मौका होगा खास, 'गुंजन सक्सेना' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' में से बॉक्स-ऑफिस पर कौन मारेगा बाज़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -