हॉस्पिटल से अमिताभ ने भगवान को याद करते हुए लिखा ये पोस्ट
हॉस्पिटल से अमिताभ ने भगवान को याद करते हुए लिखा ये पोस्ट
Share:

कोरोना वायरस के कारण दुनिया में बेहद भयावह स्थिति पैदा हो गई है. वही इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन COVID-19 की चपेट में आने के पश्चात् नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. अमिताभ के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन को भी कोरोना के मामूली लक्ष्ण पाए गए. जिसके पश्चात् अभिषेक भी नानावटी अस्पताल में भर्ती हो गए, वहीं ऐश्वर्या और आराध्या घर पर क्वारंटाइन हैं. हॉस्पिटल में भर्ती होने के पश्चात् भी अमिताभ सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से निरंतर जुड़े हुए हैं.

आपको बता दे, की अमिताभ अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स ट्विटर और इंस्टाग्राम पर प्रत्येक दिन एक नया पोस्ट शेयर कर रहे हैं. प्रारम्भिक पोस्ट में अमिताभ ने अपने फैंस को इस प्रेम के लिए आभार जताया. तत्पश्चात बिग बी एक पोस्ट में बताया, कि किस प्रकार के लोगों से हमें दुरी बनाए रखना चाहिए. अब अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने भगवान को याद किया है. अमिताभ ने इस पोस्ट में भगवान की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘ईश्वर के चरणों में समर्पित’.

वही इससे पूर्व अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने अपने फैंस से बुरी प्रवृत्तियों से बचने की सलाह दी थी. अमिताभ बच्चन ने लिखा था, 'सभी से ईर्ष्या, नफरत करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः तरह के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं. अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए.' बिग बी के इस पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है.

आलिया भट्ट की मां ने सीएम उद्धव ठाकरे से पूछे ये सवाल

सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को दी एक महिला ने मर्डर की धमकी

नेटफ्लिक्स ने किया बड़ा धमाका, हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम को मिलेगी कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -