'कानपुर वाले खुरानास' में फिल्म प्रमोट करने पहुंचे कार्तिक के नाम का उड़ा मजाक...

Feb 09 2019 01:40 PM
'कानपुर वाले खुरानास' में फिल्म प्रमोट करने पहुंचे कार्तिक के नाम का उड़ा मजाक...

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कपिल के शो के आने के बाद सुनील ग्रोवर का शो ठप्प होता जा रहा है और टीआरपी लिस्ट से इसका दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं और वह कानपुर वाले खुरानास में गए हैं. जी हाँ, इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुका छिपी' के प्रमोशन में बिजी है और इसी के सिलसिले में कार्तिक हाल ही में सुनील ग्रोवर के शो 'कानपुर वाले खुरानाज' पर पहुंचे जहाँ उन्होंने जमकर मस्ती की.

मिली खबरों के अनुसार और सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान कार्तिक संग कृति सेनन भी थी और इस शो का एक प्रोमो कार्तिक ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है, जिसमें सुनील उनसे बोल रहे है- ''कार्तिक हमारे पड़ोस के मिश्रा जी तुम्हे जानते है क्या, इस पर वह जवाब देते है शायद जानते होंगे...'' इस पर सुनील कहते है ''जब भी वह कार ठीक करवाने जाते है तो आपके बारे में बोलते है मैं कार-ठीक(कार्तिक) करवाने जा रहे है.'' इस बात को सुनते ही सब हंसने लगते है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

आपको बता दें कि इस प्रोमो को देखकर साफ़ है कि शो में सब ने काफी मस्ती की. अब बात करें कार्तिक की तो वह जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे और इसमें इनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. वहीं इसके बाद कार्तिक जल्द ही दिशा पाटनी संग भी नजर आने वाले हैं.

10 डिग्री माइनस टेंपरेचर में बिकिनी पहनकर कराया फोटोशूट, बाद में ऐसी हो गई हालत...

'द वॉयस' के सेट पर दिव्यांका के साथ बदतमीजी करने लगा लड़का, देखते ही भड़के अदनान सामी

अचानक प्रेग्नेंट हुई ''कसौटी 2'' की यह एक्ट्रेस, सेलेब्स भी सदमे में!