अचानक प्रेग्नेंट हुई ''कसौटी 2'' की यह एक्ट्रेस, सेलेब्स भी सदमे में!
अचानक प्रेग्नेंट हुई ''कसौटी 2'' की यह एक्ट्रेस, सेलेब्स भी सदमे में!
Share:

आप सभी इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 देख रहे होंगे जिसमे लगातार एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इस समय प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे के बनेंगे या नहीं, ये राज बरकरार है और किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है. वहीं हाल में रिलीज किए गए एक प्रोमों साफ दिखाई दे रहा है कि प्रेरणा और अनुराग के प्यार के बीच आखिरकार कोमोलिका नाम का खतरा आ चुका है और अब दोनों अलग होने वाले हैं. वहीं नवीन बाबू के बाद कोमोलिका अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तबाही मचाने की पूरी तैयारी कर चुकी है तो आइए बताते हैं हम आपको अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में कोमोलिका भूचाल लाने की कैसी प्लानिंग कर रही है.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार कोमोलिका के साथ मिलकर नवीन ने प्रेरणा को अपना बनाने की प्लानिंग कर ली थी, लेकिन अनुराग आकर सारे किए पर पानी फेर देता है. वहीं अनुराग प्रेरणा को नवीन से दूर ले जाता है और अकेलेपन में दोनों करीब आ जाते हैं. उसके बाद मंदिर में दोनों एक दूसरे से प्यार का इजहार करके शादी कर लेते हैं. वहीं अनुराग और प्रेरणा ने अभी घर में किसी के सामने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली है क्योंकि अनुराग को अपनी मां के रिएक्शन से डर लगता है और वो कुछ समय के लिए इस बात को एक सीक्रेट बनाकर रखने का प्लान बनाता है.

आप सभी जानते ही हैं कि कोमोलिका पहले ही प्रेरणा को बर्बाद करने की धमकी दे चुकी है और इस बार भी वह वैसा ही करती है, और प्रेरणा कुछ समझ नहीं पाती है लेकिन अनुराग के पिता को कोमोलिका के गंदे इरादों के बारे में पता चल जाता है और फिर कोमोलिका को इस बारे में पता चल जाता है तो वह खुद को बचाने के लिए उन्हें जहर देकर मार देती है. इसके बाद कोमोलिका के प्लान के मुताबिक, इल्जाम प्रेरणा पर लग जाता है और अनुराग ये सदमा बर्दास्त नहीं कर पता है. उसके बाद प्रेरणा से अनुराग सारे रिश्ते तोड़ लेता हैऔर अपनी मां की पसंद कोमोलिका से शादी करने के लिए तैयार हो जाता है. वहीं उसके बाद यह होगा कि प्रेरणा अनुराग के बच्चे की माँ बनने वाली है यह खबर सामने आएगी और उसके बाद जो होगा देखना दिलचस्प होगा.

सुबह सुबह अपने हॉट फिगर को इस तरह फ्लॉन्ट करती नजर आईं गिजेल ठकराल

कयामत की रात के ऑफ-एयर होने से दुखी हैं विवेक दहिया

14 फरवरी को रिलीज होंगे पंच-बीट के सभी एपिसोड, देखिए धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -