कार्तिक ने ऐसे किया था इंडस्ट्री में डेब्यू, कमाए थे मात्र इतने रुपये
कार्तिक ने ऐसे किया था इंडस्ट्री में डेब्यू, कमाए थे मात्र इतने रुपये
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन कलाकारों में शुमार हैं जिन्होंने देश की युवा पीढ़ी के बीच एक खास जगह बनाई है. इसके साथ ही कार्तिक की हर फिल्म देश के इस वर्ग को खासा ध्यान में रखती है और उन्हीं के मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमने की कोशिश करती है. वहीं उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लव आज कल इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है. परन्तु यदि ये कहा जाए कि कार्तिक को ये सक्सेस बिना किसी मेहनत, बिना किसी संघर्ष के मिल गई तो ये कहना गलत हो सकता है . इसके साथ ही बॉलीवुड में कार्तिक का कोई भी गॉडफादर नहीं है. वहीं उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाई है. वहीं इसी का नतीजा है कि आज कार्तिक को ना सिर्फ फिल्में मिल रही हैं बल्कि वो बड़ी-बड़ी मैग्जीन के कवर पर भी छा रहे हैं. 

इसके साथ ही हाल ही में कार्तिक आर्यन GQ मैग्जीन के कवर बॉय भी बने है. वहीं उन से बातचीत के दौरान कार्तिक ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई हैरान करने वाले राज खोले है. वहीं कार्तिक ने बताया कि वो मुंबई बीटेक की पढ़ाई के लिए आए थे. परन्तु क्योंकि उनका मन एक्टिंग की तरफ था इसके चलते उन्होंने कई सारे ऑडिशन दिए गए है. इस सब के बावजूद भी कार्तिक आर्यन ने फिल्म से नहीं बल्कि एक ऐड के जरिए अपना डेब्यू किया गया है .परन्तु कार्तिक ने बताया कि उनका ऑडिशन का सफर भी आसान नहीं था. इसके साथ ही उन्हें एक अच्छे पोर्टफोलियो की जरूरत थी. लेकिन कार्तिक के पास अच्छे पोर्टफोलियो बनवाने के लिए पैसे नहीं थे जिसके चलते उन्होंने खुद ही अपनी तस्वीरें काटना शुरू कर दिया था. इसके साथ ही कड़ी मेहनत के बाद कार्तिक को एक ऐड में काम करने का मौका मिला था . 

वहीं तब कार्तिक के हाथ लगी उनकी पहली सैलरी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड के स्टार कार्तिक आर्यन को पहली सैलरी में मात्र 13000 रुपये मिले थे. परन्तु यहां से उनके करियर ने उड़ान भरना शुरू कर दिया था. इसके साथ ही कार्तिक ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वहीं प्यार का पंचनामा से लेकर पति पत्नी और वो तक, उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. इसके साथ ही यदि वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है. इसके साथ ही कार्तिक करण जौहर की दोस्ताना 2 में भी अहम रोल निभाने जा रहे हैं.

सनी लियोनी के वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल

Sheer Qorma Trailer: समलैंगिक रिश्तों की कहानी लायी है स्वरा भास्कर

Video: बहन अर्पिता की बेटी को किस करते नजर आए सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -