तो 'भूल भुलैया 2' में अक्षय की जगह दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन!
तो 'भूल भुलैया 2' में अक्षय की जगह दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन!
Share:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की डिमांड बॉलीवुड में कुछ ज्यादा ही बढ़ती जा रही है. उनकी हिट पर हिट फिल्म दर्शकों को क़ाफी पसंद आ रही है और यी कारण है कि निर्माता उनके साथ काम करना चाहते हैं. खबर आई है कि उन्हें एक और फिल्म मिली है. इसके पहले करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म 'दोस्ताना 2' का ऐलान किया था जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं जाह्नवी कपूर उनके साथ रोमांस करती नजर आएंगी. इसी के बाद एक नई फिल्म की जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, खबर आ रही है कि भूल भुलैया सीक्वल में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन सूत्रों का मानना है कि 'भूल भुलैया' सीक्वल कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसका पहला पार्ट तो काफी हिट रहा था लेकिन अक्षय की जगह कार्तिक आये तो फिल्म कितनी होगी ये देखना होगा. 

भूल भुलैया फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई. फिल्म में अक्षय कुमार, अमीषा पटेल, विद्या बालन, शाइनी आहुजा और राजपाल यादव नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था और अब मेकर्स इन फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी में हैं. हालांकि अभी भी स्टारकास्ट को लेकर असमंजस्य बरकरार है. अब देखते हैं क्या है फैसला लेते हैं निर्माता.  

Sooryavanshi का बिहाइंड द सीन वीडियो आया सामने, दिखा एक्शन

'टिप टिप बरसा पानी' और भीगे अक्षय-कैटरीना, गाने से सामने आई हॉट फोटो

सूर्यवंशी की शूटिंग से अक्षय कुमार ने लिया ब्रेक, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -