Sooryavanshi का बिहाइंड द सीन वीडियो आया सामने, दिखा एक्शन
Sooryavanshi का बिहाइंड द सीन वीडियो आया सामने, दिखा एक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फ़िलहाल इसकी शूटिंग जारी है और आये दिन इसके बारे में नई नई खबरें आ रही हैं.  बता दें, हाल ही में इसका एक वीडियो सामने आया है. फिलहाल अक्षय कुमार ने फिल्म सूर्यवंशी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को देख कर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि सूर्यवंशी में रोमांस के साथ – साथ एक्शन का भारी डोज देखने को मिलेगा. यानि फिल्म जबरदस्त होने वाली है इसमें कोई शक नहीं है. 

निर्देशक रोहित शेट्टी फिल्म सूर्यवंशी का निर्देशन कर रहे हैं वहीं करण जौहर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.  फिल्म में अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा का फेमस गाने टिप टिप बरसा पानी भी देखने को मिलेगा. इस गाने को फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ पर फिल्माया जाएगा. हाल ही में कैटरीना कैफ ने इस गाने की शूटिंग के दौरान की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. फिल्म के इस स्पेशल गाने को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी. देखना ये होगा कि इस गाने को फैंस कितना पसंद करते हैं. 

इसके अलावा हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा रिलीज हुई थी जिसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर सिंबा बंपर हिट साबित हुई और अब रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी बना रहे हैं. रोहित और अक्षय पहली बार साथ में काम कर रहे हैं तो ऐसे में उम्मीद पूरी है कि ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हो. 

आमिर की फिल्म में नजर आएगा 19 साल का यह लड़का, दिया ऐसा रिएक्शन

'संजू' को याद कर भावुक हुए विक्की कौशल, लिखा कुछ ऐसा

कुछ इस हाल में दिखीं करीना, यूजर्स बोले- आप भी जायरा वसीम की तरह...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -