सूर्यवंशी की शूटिंग से अक्षय कुमार ने लिया ब्रेक, ये है वजह
सूर्यवंशी की शूटिंग से अक्षय कुमार ने लिया ब्रेक, ये है वजह
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग कॉप ड्रामा 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. लेकिन हाल ही में ये खबर भी आई है कि शूट से दो दिन का ब्रेक लिया है. अक्षय कुमार ने इसके पीछे की वजह भी बताई है. जैसा कि आप जानते हैं अक्षय कुमार इन दिनों कई फिल्मों में व्यस्त हैं जिसके कारण उन्हें किसी फिल्मों के लुए डेट निकालना मुश्किल हो रहा है जिसके कारण उन्हें ब्रेक भी लेना पड़ रहा है. 

ऐसे ही एक रिपोर्ट में कहा गया है कि खिलाड़ी कुमार ने यह ब्रेक अपनी एक और आगामी फिल्म 'हॉउसफुल 4' के एक सॉन्ग शूट के लिए लिया है. खबर के अनुसार यह सॉन्ग मुंबई स्थित सिटी स्टूडियो में शूट किया जाएगा. सॉन्ग की खास बात यह भी है कि इसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी परफॉर्म करते नजर आएंगे. साथ ही इसमें एक्टर्स के पीछे करीब 300 बैकग्राउंड डांसर्स परफॉर्म करेंगे. कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि इस फिल्म का गाना अब शूट किया जायेगा और इसी के कारण अक्षय ने ब्रेक भी लिया है. 

इस स्पेशल सॉन्ग को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य कोरियोग्राफ करेंगे. गणेश अक्षय के साथ करीब आधा दर्जन से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. सूत्रों के मुताबिक फिल्म के सारे स्टार्स गानें के शूट के लिए कोरियोग्राफ के साथ पहले ही काफी रिहर्सल कर चुके हैं. इस सॉन्ग को सोहेल सेन ने कंपोज़ किया  हैं. जबकि इसका शूट आगामी 28 जून और 29 जून को होगा. अक्षय फिलहाल हैदराबाद में कैटरीना कैफ के साथ 'सूर्यवंशी' की शूट कर रहे हैं. एक्टर की करीना कपूर के साथ इस साल एक और फिल्म 'गुड न्यूज़' भी साल के अंत तक रिलीज़ हो सकती है.  

इतने कम दिनों में Article 15 की शूटिंग पूरी कर चुके थे आयुष्मान

तो ये है टाइगर-दिशा के ब्रेकअप की सच्चाई...

निक जोनस ने पत्नी के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -