'टिप टिप बरसा पानी' और भीगे अक्षय-कैटरीना, गाने से सामने आई हॉट फोटो
'टिप टिप बरसा पानी' और भीगे अक्षय-कैटरीना, गाने से सामने आई हॉट फोटो
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. ऐसे में पिछले दिनों से ये खबर चल रही है कि अक्षय कुमार का हिट गाना 'टिप टिप बरसा पानी' रिक्रिएट किया जायेगा. इस नए गाने में अक्षय के साथ कैटरीना नज़र आने वाली हैं, वहीं पहले 'मोहरा' फिल्म के हिट सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' में रवीना टंडन ने आग लगाई थी. आपको बता दें कि उस गाने की शूटिंग शुरू हो गयी है, जिसकी तस्वीर खुद कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

फिल्म की लीड एक्ट्रेस कैटरीना ने अक्षय संग अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस को फिल्म में रहने वाले इस रोमांटिक नंबर की एक झलक दिखाई है. वहीं तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा है,"बारिश में गाना." जिस पर कमेंट करते हुए फराह खान ने लिखा है, " यह लुक काफी अच्छा लग रहा है और पूरे गाने में इसको रखते हैं." यहां देखें तस्वीर. 

वैसे आप जानते ही हैं, रोहित के पास अपनी फिल्मों के लिए एक सेट पैटर्न है, वो इस बार 'टिप टिप बरसा पानी' को रिक्रिएट करके कुछ अलग करने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि ओरिजिनल गाने की तरह इस गाने के लिए भी पीले रंग की शिफॉन की साड़ी में कैटरीना को कास्ट किया जा रहा है जिस तरह रवीना ने 25 साल पहले इस येलो साड़ी में डांस करके इस गाने को आइडल बना दिया था. उसी तरह, लेकिन कुछ अलग करने वाला हैं. अब देखना होगा ये गाना कितना कमाल करता है. 

सूर्यवंशी की शूटिंग से अक्षय कुमार ने लिया ब्रेक, ये है वजह

अब जापान में तहलका मचांएगे 'केसरी', इस दिन होगी रिलीज

सैलून के बाहर काफी खूबसूरत दिखीं अक्षय की पत्नी, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -