'कोई मिल गया' का सीन कॉपी करते नजर आए कार्तिक आर्यन, बहन को भी किया शामिल
'कोई मिल गया' का सीन कॉपी करते नजर आए कार्तिक आर्यन, बहन को भी किया शामिल
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले कार्तिक आर्यन को आप सभी ने आखिरी बार सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में देखा होगा. जी दरअसल इन दिनों वह लॉकडाउन के चलते अपने परिवार संग समय गुजार रहे हैं. ऐसे में वह कई फनी वीडियो को भी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं जो बड़े ही मजेदार है. हाल ही में भी उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, कार्तिक सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@kartikaaryan_fans_club) on

ऐसे में अब कार्तिक आर्यन का एक टिक टॉक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला है. कार्तिक का ये मजेदार टिक टॉक वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनके साथ उनकी बहन कृतिका भी नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो को उन्होंने अपने टिक टॉक अकाउंट पर शेयर किया है. जी दरअसल इस शेयर किए गए वीडियो में कार्तिक और कृतिका ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म 'कोई मिल गया' के एक सीन की कॉपी करते दिख रहे हैं.

इस वीडियो में कार्तिक हाथ में एक्सटेंशन बोर्ड लिए एलियन को बुलाने वाली धुन बजाते दिख रहे हैं. इसी दौरान उनकी बहन पीछे से आती हैं और प्रीति जिंटा की आवाज में कहती हैं कि ये तुमने कैसे किया? इस पर कार्तिक कहते हैं, ये धुन मुझे आती है मां ने मुझे सिखाई है. आप देख सकते हैं कार्तिक का ये वीडियो तेजी से उनके फैन्स के बीच लोकप्रिय हो रहा है और एक के बाद एक उनके वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है.

अगले साल रिलीज होगी यह फिल्म, करना होगा लम्बा इंतज़ार

पुराने दिनों में खोए बिग बी, जमीन पर बैठकर देखी थी शोले

रामायण के चलते ट्रोल होने पर सोनाक्षी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -