अगले साल रिलीज होगी यह फिल्म, करना होगा लम्बा इंतज़ार
अगले साल रिलीज होगी यह फिल्म, करना होगा लम्बा इंतज़ार
Share:

इस समय कोरोना का कहर सभी जगह दिख रहा है. सभी का काम ठप्प पड़ा हुआ है और सबसे अधिक नुकसान बोल्ल्य्वूफ इल्मों को हो रहा है जो इस साल रिलीज होने वाली थीं लेकिन अब नहीं हो पाईं. आपको बता दें कि कई फिल्मों को पोस्टपोन कर दिया गया है तो कई फिल्मों की शूटिेंग को रोक दिया गया है. वहीं इसी बीच अब यह खबर आ रही है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर भी कोरोना का ग्रहण लग गया है. फिल्म को इस साल रिलीज नहीं किया जाएगा. मिली खबर के मुताबिक आमिर और करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा अब क्रिसमस के मौके पर नहीं रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को अगले साल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है.

इस फिल्म के लेखक अतुल कुलकर्णी ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया है- ''लाल सिंह अब अगले साल रिलीज होगी. पहले फिल्म को इसी साल दिसंबर में रिलीज करने की तैयारी थी.अब ये खबर फैंस को दुख देने वाली है क्योंकि इससे पहले रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फिल्म 83 को भी कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते पोस्टपोन कर दिया गया है. सलमान खान की राधे भी आगे बढ़ा दी गई है.'' इसी के साथ अब बात करें फिल्म के बारे में तो फिल्म में आमिर खान कई रोल में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म से जुड़े उनके कई लुक सोशल मीडिया पर वायरल भी हैं. फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है. वैसे आप सभी को बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. जी दरअसल मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी. फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था.

लॉकडाउन में विराट पर चिल्लाने लगी अनुष्का, कहा- 'ऐ कोहली... क्या कर रहा है, चौका मार ना'

सनी सेल्फी पोस्ट कर प्रियंका चोपड़ा ने दिया खूबसूरत संदेश

25 करोड़ दान देने को लेकर इस एक्टर ने साधा निशाना, कहा- 'रकम बताना जरुरी है क्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -