कार्तिक के लिए पागल हुआ यह फैन, खरीद डाली 600 शर्ट्स
कार्तिक के लिए पागल हुआ यह फैन, खरीद डाली 600 शर्ट्स
Share:

अक्सर फैन्स अपने चहेते स्टार्स के लिए सब कुछ करने को एक पांव पर तैयार हो जाते हैं और उनकी दीवानगी इस कदर सिर चढ़ कर बोलती हुए नजर आती है कि वह सब कुछ भूलकर किसी भी हद तक गुजरने को तैयटर होते हैं और फैन्स का ऐसा ही प्यार इन दिनों युवा दिलों के धड़कन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लिए भी देखने को मिल रहा है. उन्हें लेकर आलम यह है कि ना केवल लड़कियां बल्कि लड़के भी कार्तिक आर्यन के दीवाने हो रहे हैं और उनकी दीवानगी में वे सभी हद पार कर रहे हैं. ऐसा ही एक दिलचस्प मामला सामने आया है, जिसे जानकर खुद कार्तिक आर्यन भी हैरान हो चुके है. 

दरअसल, बात यह है कि हाल ही में कार्तिक आर्यन के एक फैन ने कुछ ऐसा किया है कि जिसे देख वो खुद भी हैरान हो गए. कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन मुंबई के एक मॉल में अपने एक क्लोदिंग ब्रांड के लेटेस्ट कलेक्शन की लॉन्चिंग के मौके पर पहुंचे थे और इस दौरान उनकी मुलाकात एक ऐसे फैन से हुई जिन्होंने कार्तिक आर्यन की वजह से इस ब्रांड की 600 शर्ट्स को खरीद लिया था.  

साथ ही अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कार्तिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2' में व्यस्त चल रहे हैं और इस फिल्म में कार्तिक के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी इस फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म को निर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) द्वारा डॉयरेक्ट किया जा रहा है. दूसरी ओर आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati, Patni Aur Woh) 6 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. 

कबीर सिंह : एक बार फिर रोमांस में डूबे शाहिद-कियारा, नया गाना मेरे सोनेया रिलीज

इस तरह के कपड़े पहन वर्कआउट करने लगी शिल्पा शेट्टी, देखें हॉट अदाओं वाला वीडियो

सलमान खान को लगा तगड़ा झटका, ऑनलाइन लीक हुईं भारत

बनने जा रहा है सुपरहिट राउडी राठौर का सीक्वल, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -