कबीर सिंह : एक बार फिर रोमांस में डूबे शाहिद-कियारा, नया गाना मेरे सोनेया रिलीज
कबीर सिंह : एक बार फिर रोमांस में डूबे शाहिद-कियारा, नया गाना मेरे सोनेया रिलीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी द्वारा स्टारर फिल्म कबीर सिंह का नया गाना मेरे सोनेया मेकर्स द्वारा आज रिलीज कर दिया गया है और गाने को खूब पसंद भी किया जा रहा है, रिलीज होते ही गाने ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना भी शुरू कर दिया है. मेरे सोनेया गाने में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी का रोमांटिक अंदाज आपको फिर से मदहोश कर देगा. 

आप देख सकते हैं कि मेरे सोनेया गाने में शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे चुके हैं और गाने में शाहिद कपूर एवं कियारा अडवाणी की रोमांटिक कैमिस्ट्री आपको देखने को मिलेंगी. साथ ही बता दें कि कबीर सिंह के नए गाने मेरे सोनेया को रिलीज हुए महज कुछ ही समय हुआ है और काफी कम समय में ही देर हजारों से भी ज्यादा व्यूज इस गाने को यूट्यूब पर मिल चुके हैं.

बता दें कि इसी से आपके द्वारा यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस गाने को दर्शक कितना पसंद कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़, कबीर सिंह के गाने मेरे सोनेया में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के बीच किसिंग सीन भी आपको नजर आएगा. कबीर सिंह का नया गाना मेरे सोनेया एक रोमांटिक ट्रैक है. वहीं शाहिद और कियारा कियारा आडवाणी की जोड़ी बड़े परदे पर देखने के लिए फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रही है. फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म 21 जून को रिलीज की जाएगी. 

 

सलमान खान को लगा तगड़ा झटका, ऑनलाइन लीक हुईं भारत

भरी गर्मी में बिना ब्लाउज के प्रियंका ने कराया फोटोशूट, साड़ी में दिए ऐसे पोज

कलेक्शन : सिनेमाघरों में अब भी जमे हुए है 'पीएम मोदी', जानिए कितनी हुए कमाई

दे दे प्यार दे कलेक्शन : अजय-तब्बू को खूब मिल रहा प्यार, फिल्म 100 करोड़ कमाने को तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -