इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया 14 किलो वजन, अब दिखते हैं ऐसे
इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया 14 किलो वजन, अब दिखते हैं ऐसे
Share:

कार्तिक आर्यन इन दिनों सबसे मशहूर अभिनेता बन चुके हैं। आपको पता होगा उनकी फिल्म 'भूल भुलैया-2' ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और इस फिल्म के बाद फैंस को इंतजार था कार्तिक आर्यन के अगले थिएट्रिकल अनाउंसमेंट का। हालाँकि बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने से पहले कार्तिक OTT पर धमाका करने आ रहे हैं। जी दरअसल शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'Freddy' जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक इंट्रोवर्ट डेंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने 14 किलो वजन बढ़ाया। जी दरअसल फिल्म के टीजर ने ही इतना ज्यादा उत्साह बढ़ा दिया है कि दर्शकों के लिए सब्र करना मुश्किल हो रहा है। आपको बता दें कि वेट पुट ऑन करने के बाद कार्तिक आर्यन काफी डैशिंग लग रहे हैं और फैंस फिर एक बार दीवाने हो गए हैं। जी दरअसल कार्तिक आर्यन की फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें साफ देखा जा सकता है कि वजन बढ़ाने के बाद कार्तिक का लुक कितना बदला-बदला लग रहा है।

आप सभी को यह भी बता दें कि कार्तिक आर्यन ने करियर की शुरुआत से अभी तक ज्यादातर कॉमेडी-ड्रामा फिल्मों में ही काम किया है। जी हाँ और वह हर बार दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रहे हैं। हालाँकि अब कार्तिक एक एक्टर के तौर पर वरायटी चाहते हैं और इसी के चलते वह अलग-अलग तरह के जॉनर ट्राय कर रहे हैं। वह जल्द हेरा-फेरी 3 में भी दिखने वाले हैं।

ट्विटर पर वापसी के इंतजार में कंगना रनौत, इंस्टाग्राम को बताया ‘गूंगा’

पहले दिन ही छा गई फिल्म 'ऊंचाई', आने वाले दिनों में मचाएगी धमाका

'हेरा फेरी 3' में अक्षय नहीं होगा ये मशहूर अभिनेता, परेश रावल ने किया कन्फर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -