Ind Vs NZ: बारिश की भेंट चढ़ा पहला T20, बिना एक गेंद फेंके रद्द हुआ मैच
Ind Vs NZ: बारिश की भेंट चढ़ा पहला T20, बिना एक गेंद फेंके रद्द हुआ मैच
Share:

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वेलिंग्टन में होने वाला पहला T-20 मुकाबला ख़राब मौसम की भेंट चढ़ गया है। लगभग दो घंटे की प्रतीक्षा के बाद आधिकारिक रूप से इस मैच को रद्द कर दिया गया है। बता दें कि, T-20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद पहली बार दोनों टीमें आमने-सामने थीं। मगर, बारिश के कारण इस मुकाबले में एक भी बॉल नहीं फेंकी जा सकी। भारतीय समय के मुताबिक, यह मैच दोपहर 12 बजे होना था, मगर लगभग 1:45 बजे इस मैच को रद्द कर दिया गया। 

 

बता दें कि, तीन मैच की T-20 सीरीज़ का पहला मुकाबला तो बारिश की भेंट चढ़ गया, अब दूसरा मुकाबला 20 नवंबर को खेला जाएगा। यह मैच माउंट माउनगनुई में भारतीय समय के मुताबिक, दोपहर 12 बजे ही आरंभ होगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह पहली बार है, जब न्यूजीलैंड में होने वाला कोई टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला बारिश के कारण रद्द हुआ है। दरअसल, वेलिंग्टन में लगातार बारिश आ रही थी, जो नहीं रुकी, ऐसे में लगभग डेढ़-पौने दो घंटे प्रतीक्षा करने के बाद मैच को निरस्त करने का फैसला लिया गया। बता दें कि इस स्टेडियम पर ड्रेनेज सिस्टम अच्छा नहीं है, ऐसे में यदि बारिश रुक भी जाती, तो मैदान को सुखाना आसान नहीं होता। 

बता दें कि, कप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में हार्दिक पंड्या इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभाल रहे हैं। वहीं, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के स्थान पर इस सीरीज में वीवीएस लक्ष्मण टीम इंडिया का मार्गदर्शन करेंगे। इस सीरीज में टीम इंडिया का लक्ष्य टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार की निराशा को भुलाकर नए सिरे से शुरुआत करने पर है। 

Ind Vs NZ: हार्दिक को कमान, लक्ष्मण का गुरु ज्ञान.., न्यूजीलैंड के खिलाफ आज होगा घमासान

IPL 2023: जानिए किस टीम के पास बचा कितना पैसा, दिसंबर में होगा मिनी ऑक्शन

'बार-बार ब्रेक नहीं लेना चाहिए', टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ पर भड़के रवि शास्त्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -