टपोरी बनकर सबके लोगों के होश उड़ाते हुए नजर आए विक्की कौशल
टपोरी बनकर सबके लोगों के होश उड़ाते हुए नजर आए विक्की कौशल
Share:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर क्राइम थ्रिलर मूवी 'गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera)' का पोस्टर रिलीज हो चुका है। मूवी के पोस्टर में विक्की कौशल टपोरी लुक में दिखाई दे रहे है तो वहीं भूमि पेडनेकर परफेक्ट वाइफ बनी हुई दिखाई दे रही है। खबरों का कहना है कि शशांक खेतान द्वारा निर्देशित मूवी 'गोविंदा नाम मेरा' में एक्ट्रेस कियारा आडवाण विक्की की गर्लफ्रेंड का किरदार अदा करने वाली है। फिल्म के पोस्टर को डिज्नी हॉटस्टार के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा साझा किया गया है। 

'गोविंदा नाम मेरा' का पोस्टर जारी करते हुए डिज्नी हॉटस्टार ने कैप्शन में लिखा है, "गोविंदा की स्टोरी, नहीं है ये आम कहानी।" मूवी के इस पोस्टर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखते हुए कहा है कि, "मूवी की स्टारकास्ट जबरदस्त है, उम्मीद करते हैं कि फिल्म भी अच्छी होगी।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखते हुए कहा है, "यह फिल्म पति,पत्नी और वो की वाइब दे रही है।"

 

मूवी 'गोविंदा नाम मेरा' में जहां विक्की कौशल 'गोविंदा' का किरदार अदा करने वाले है। फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "गोविंदा नाम मेरा, नाचना काम मेरा, आ रहा हूं जल्द, अपनी कहानी लेकर।" तो वहीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर गोविंदा की पत्नी 'गौरी' का रोल अदा करने वाले है। मूवी में कियारा आडवाणी गोविंदा की नॉटी गर्लफ्रेंड 'सुकू' के रोल में दिखाई देने वाली है।

टाइट कपड़ों से लेकर छोटे कपड़े तक पहनकर ट्रोल हो चुकीं हैं आमिर खान की बेटी

Drishyam 2 की स्क्रीनिंग पर अजय देवगन की 'पत्नी' ने कर डाला किस, देखते रह गए लोग

माता की चौकी से शुरू होगा हंसिका की शादी का सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -