इस मशहूर एक्टर की बेटी को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन! हो गया कन्फर्म
इस मशहूर एक्टर की बेटी को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन! हो गया कन्फर्म
Share:

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों कई सारे कपल्स चर्चा का विषय बने हुए हैं और अब इस लिस्ट में एक और कपल्स का नाम जुड़ता हुआ नजर आ रहा है. हम बात कर रहे हैं कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के बारे में जिन्हे लेकर कई सारी खबरें इन दिनों सामने आ रही हैं. दोनों आए दिन साथ में स्पॉट होते ही रहते हैं जिसके बाद से ही इन दोनों का नाम एक-दूसरे से जोड़ा जा रहा है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि कार्तिक और अनन्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स का भी अब तो ये ही कहना है कि कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. यानी कि अब ये दोनों बॉलीवुड की लेटेस्ट जोड़ी बन गई हैं. वैसे कार्तिक आर्यन तो अब बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन चुके हैं लेकिन अनन्या पांडे इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारियां कर रही हैं. आपको बात दें अनन्या मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं.

वही इन दोनों के ही वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त अनन्या तो अपनी बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. आपको बता दें अनन्या जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. वहीं, कार्तिक भी कृति सैनन के साथ फिल्म ‘लुका-छिपी’ में नजर आएंगे.

कार्तिक आर्यन के साथ दीपिका ने किया ऐसा काम, देखते ही सन्न रह जाएंगे रणवीर

कार्तिक ने तोड़ा सारा का दिल, बताया किसे कर रहे डेट

कार्तिक को डेट करने के बारे में सारा को उनकी माँ ने दी ऐसी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -