कार्तिक को डेट करने के बारे में सारा को उनकी माँ ने दी ऐसी सलाह
कार्तिक को डेट करने के बारे में सारा को उनकी माँ ने दी ऐसी सलाह
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान कुछ दिन पहले ही अपने पापा सैफ अली खान के साथ करण जौहर के बहुचर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में पहुंची थीं. इस दौरान सारा ने ये बात कबूली थी कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. इसके बाद से ही मीडिया में सारा और कार्तिक की जमकर इसकी चर्चा होने लगी. हाल ही में दोनों मिले भी लेकिन अब कुछ और ही खबर सामने आ रही है.

हाल ही में सारा अली खान ने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो आने वाले वक्त में कार्तिक आर्यन को इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजने की सोच रही हैं? तो इसके जवाब में सारा ने ये कहा कि, ‘नहीं...नहीं...मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है. मैं पहले ही हर जगह इतनी बार दोहरा चुकी हूं कि मुझे कार्तिक पसंद हैं. अब उन्हें ही अप्रोच करना होगा, मैं कोई मैसेज नहीं करने वाली हूं. मैं इतनी भी उतावली नहीं हूं. मेरी मां ने भी यही सलाह दी है कि मुझे थोड़ा इंतजार करना चाहिए.’

आपको बता दें हाल ही में एक फंक्शन में सारा अली खान, रणवीर सिंह और कार्तिक आर्यन पहुंचे थे. इस दौरान रणवीर सारा का हाथ पकड़कर उन्हें कार्तिक के पास लाए और दोनों का हाथ मिलवाया था. इसके बाद सारा बहुत शरमा गई थीं. इसका एक वीडियो भी सामने आया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था.

'कुली नं. 1' के लिए सारा को किया रिजेक्ट, अब ये एक्ट्रेस आएगी नजर

छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी 'सिंबा'

5 दिन में 'सिंबा' ने किया 124 करोड़ का आंकड़ा पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -