कार्तिक आर्यन के साथ दीपिका ने किया ऐसा काम, देखते ही सन्न रह जाएंगे रणवीर
कार्तिक आर्यन के साथ दीपिका ने किया ऐसा काम, देखते ही सन्न रह जाएंगे रणवीर
Share:

पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के ही चर्चे हो रहे हैं. अब तो ये भी कहा जा सकता है कि दीपिका 'टॉपिक ऑफ द टाउन' बन चुकी है. हाल ही में दीपिका ने एक अवॉर्ड फंग्शन में ये साबित कर दिया कि भले ही आज वो बॉलीवुड की शान और नए जमाने की फीमेल सुपरस्टार हों लेकिन उनके अंदर एक छोटा सा बच्चा भी है जो काफी शैतान है. जी हाँ... ये बात शायद आपको ना पता हो कि दीपिका बहुत मस्तीखोर भी हैं.

उनकी शैतानी का ये नमूना हाल ही में एक अवॉर्ड फंग्शन में देखने को मिला जहां पर वो बच्चों के देखते ही बच्चा बन गई और कुछ ऐसा काम कर बैठी जिसको देख कर हर कोई हैरान हो गया. जी हाँ... दीपिका ने सभी बच्चों के साथ मिल कर बचपन की एक मशहूर और सभी की फेवरेट पोइम गाई है जो शायद आपने भी अपने बचपन में गाई भी होगी और वो आपको आज भी याद ही होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

इससे ज्यादा खास बात तो ये है कि सिर्फ अकेली दीपिका ने पोइम नहीं गए बल्कि इसमें उनका साथ देने के लिए लाखों दिलों की धड़कन बन चुके कार्तिक आर्यन भी थे. जी हाँ... कार्तिक ने दीपिका के साथ मिलकर जोर जोर से ये पोइम गाई. सोशल मीडिया पर इन दोनों का ये वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख कर साफ है कि दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन ने यहां पर बच्चों के साथ जम कर मस्ती की हैं. आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो.

अब पर्दे पर भी नज़र आएगा दीपवीर का असली रोमांस!

हनीमून से लौटे मिस्टर एंड मिसेस भवनानी, तस्वीरें आई सामने

अगले एक साल तक साथ नजर नहीं आएँगे रणवीर और दीपिका, ये है वजह!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -