रिलीज के पहले ही मुश्किल में फंस गई कार्तिक की मूवी
रिलीज के पहले ही मुश्किल में फंस गई कार्तिक की मूवी
Share:

बॉलीवुड की सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली मूवी में से एक 'हेरा फेरी' इन दिनों अपने तीसरे पार्टी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। अक्षय कुमार ने मीडिया के सामने 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) से अलग होने की घोषणा कर दी हैं। इसके उपरांत उनके फैंस काफी दुखी हो चुके थे। जिसके उपरांत इस मूवी से जुड़ी एक और रिपोर्ट सामने आई, जिसमें दावा किया गया कि अक्षय कुमार की इस फिल्म में वापसी होने वाली है। लेकिन इसको लेकर कोई अधिकारिक बयान सामने सुनने के लिए मिली है। अब इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। जिसे जानने के बाद फैंस निराश भी हो जाएंगे। 

दिक्कतों में फंसी हेरा-फेरी 3: फिरोज नाडियाडवाला की मूवी हेरा-फेरी 3 अक्षय कुमार के बाहर जाने के उपरांत से काफी चर्चा में है। इसी दौरान अब हेरा-फेरी 3 को लेकर एक नया अपडेट भी सुनने के लिए मिल रहा है।  कुछ रिपोर्ट्स का तो यह भी कहना है कि फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म हेरा-फेरी 3 दिक्कतों में फंस चुकी है। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि अभी फिल्म की ओनरशिप फिरोज नाडियाडवाला और इरॉस इंटरनेशनल के हाथ में ही है। अब इन दोनों की डील काफी चर्चा में आ चुकी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि मूवी पर पूरे अधिकार पाने के लिए फिरोज नाडियाडवाला को इरॉस इंटरनेशनल को 35 करोड़ रुपये देने होंगे। उनके ये पैसे इसी महीने के अंत दे देने है। अगर ये डील सफल रहेगी तो फिरोज हेरा फेरी 3 के साथ-साथ 'वेलकम' और 'आवारा पागल दीवाना' के भी सोल ओनर हो सकते है।

'सुशांत के शरीर पर पिटाई के निशान थे, उसकी हत्या हुई है', पोस्टमार्टम रूम में मौजूद शख्स का दावा

'हेरा फेरी 3' को लेकर आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन

अपने बॉयफ्रेंड के बच्चों संग नजर आई सबा आज़ाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -