कार्तिक ने परेश को मारा जोरदार चांटा, सामने आई होश उड़ा देने वाली वजह
कार्तिक ने परेश को मारा जोरदार चांटा, सामने आई होश उड़ा देने वाली वजह
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की मूवी शहजादा इन दिनों चर्चाओं में बने हुए है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। रिलीज होने के साथ  मूवी का ट्रेलर इंटरनेट पर ट्रेंड करने करने लग गया है।  खबरों का कहना है कि  ट्रेलर वीडियो में एक्शन के साथ-साथ बहुत मजेदार डायलॉग भी नजर आ रहे है। ट्रेलर के वीडियो में कार्तिन आर्यन और कृति सेनॉन के मध्य जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के लिए मिलने लगी है। वहीं ट्रेलर के एक सीन को देख लोगों का सिर चकरा गया है। दरअसल, एक सीन में कार्तिक आर्यन, परेश रावल को थप्पड़ मारते  हुए दिखाई दे रहे है, यह सीन इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुके है। अब शहजादा एक्टर कार्तिक आर्यन ने इस बारे में खुलकर वार्ता भी की है। 

कार्तिक आर्यन ने बताया सच: खबरों का इस बारें में कहना है कि बीते दिन शहजादा ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन भी पहुंचे हुए थे। इस दौरान दोनों ने खूब धमाल मचाया था। वहीं एक्टर ने मीडिया से वार्तालाप भी की। इस दौरानउनसे सवाल पूछा गया कि एक सीनियर अभिनेता को चांटा मारना उसके लिए कैसा था? इसपर कार्तिक आर्यन ने बोला है, 'ये सवाल काफी अच्छा है। इसे लेकर मैं परेशान था। लेकिन परेश जी के कारण से ही हम इस सीन को कर पाए। 

मैं पहले काफी हिचकिचा रहा था कि इस सीन को किस तरह करूंगा। बता दें हम फिल्मों में असली में किसी को नहीं मारते हैं। लेकिन गलती से किसी को भी लग सकता है। हालांकि दोनों के मध्य ट्रस्ट होना चाहिए। परेश जी ने मुझे इस सीन से पहले बोला था कि डरना मत खींच के मारना फिल्म के मूड में जाना चाहिए।'

सेल्स टैक्स विभाग के नोटिस को अनुष्का ने दे दी चुनौती, जानिए फिर क्या हुआ

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

पठान के ट्रेलर से गुस्सा हुआ ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -