मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर भी सुनने के लिए मिली है। ‘पान सिंह तोमर’ जैसे बेहतरीन मूवी के राइटर संजय चौहान का 62 वर्ष की आयु में देहांत हो चुका है। चौहान ने 12 जनवरी यानी गुरुवार को मुंबई के एक अस्पताल में  आखिरी सांस ली। वह पिछले बहुत वक़्त से लीवर की पुरानी बीमारी से पीड़ित थे। संजय चौहान अपने पीछे पत्नी सरिता और बेटी सारा को छोड़कर जा चुके है। 

इन फिल्मों में किया काम: खबरों का कहना है कि संजय चौहान ने बहुत सी  मूवी में काम किया, जिसके लिए उन्हें काफी सराहना भी हासिल हुई थी। संजय चौहान 'पान सिंह तोमर' के अलावा तिग्मांशु धूलिया के साथ ‘साहेब बीवी गैंगस्टर’ भी लिख चुके हैं। वहीं, अपनी मूवी ‘आई एम कलाम’ के लिए उन्हें बेस्ट स्टोरी के फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी सम्मानित भी किया जा चुका है। ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ और ‘धूप’ भी उनकी कुछ बेहतरीन मूवीज में से हैं। 

आज होगा अंतिम संस्कार: खबरों में यह भी कहा गया है भोपाल, मध्य प्रदेश में जन्मे संजय चौहान के पिता रेलवे में काम करते थे और उनकी मां शिक्षिका थीं। संजय चौहान ने पत्रकार के रूप में दिल्ली से अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। जिसके उपरांत 1990 के दशक में वह सोनी टीवी के लिए क्राइम बेस्ड सीरीज 'भंवर' लिखने के बाद मुंबई आ गए। ज्ञात हो कि संजय चौहान का अंतिम संस्कार आज दोपहर 12.30 बजे ओशिवारा श्मशान घाट में होने वाला है।

पठान के ट्रेलर से गुस्सा हुआ ये अभिनेता

इन मशहूर हस्तियों पर लग चुका है यौन उत्पीड़न का आरोप

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में सलमान खान नहीं, पीयूष मिश्रा बनने वाले थे लीड एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -