शाहिद कपूर के घर में रहेंगे कार्तिक आर्यन, किराया जानकर उड़ जाएंगे होश
शाहिद कपूर के घर में रहेंगे कार्तिक आर्यन, किराया जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन अब शाहिद कपूर के जुहू (मुंबई) वाले घर में रहेंगे। उन्होंने प्रणेता बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट लिया है। यह शाहिद कपूर का है। पिछले वर्ष तक शाहिद पत्नी मीरा राजपूत और अपने बच्चों के साथ इसी घर में रहते थे। अब वे नए ड्यूप्लेक्स में शिफ्ट हो चुके हैं। शाहिद के जिस अपार्टमेंट में कार्तिक रहेंगे वो सी-फेसिंग पेंटहाउस है। इसके आसपास बीच, हरियाली एवं बहुत जबरदस्त नजारा हैं। इस घर के लिए कार्तिक हर महीने अच्छा-खासा दाम भी चुकाएंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहिद ने यह घर शादी से पहले 2014 में लिया था। इस घर का मेन अट्रैक्शन जुहू बीच है। प्रणेता बिल्डिंग में यह प्रॉपर्टी 3,681 स्क्वैयर फीट में बनी है। इसके कंपाउंड में दो पार्किंग स्पेस हैं। लीज की शर्तों के अनुसार, प्रत्येक वर्ष इस प्रॉपर्टी का किराया 7 प्रतिशत बढ़ जाएगा। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, पहले 12 महीने कार्तिक इसके लिए 7.5 लाख रुपये प्रत्येक महीने चुकाएंगे। दूसरे वर्ष में 8.02 लाख और तीसरे वर्ष में 8.58 लाख रुपये। कार्तिक ने इसके लिए 45 लाख रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट दिया है। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद की पत्नी मीरा ने माला तिवारी (कार्तिक की मां) से ट्रांजैक्शन किया है। नए घर में जाने से पहले शाहिद और मीरा इस घर की कई फोटोज पोस्ट कर चुके हैं। शाहिद का घर खरीदने से पहले कार्तिक वर्सोवा के अपार्टमेंट में रहते थे। यह घर उन्होंने 2010 में 1.60 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

'अटेंशन पाने के लिए पहनती हूँ ऐसे कपड़े', उर्फी जावेद का आया बड़ा बयान

बिग बॉस में इस एक्ट्रेस ने मचा दिया था भूचाल, एक्टिंग से ज्यादा विवादों से रहा नाता

कियारा-सिद्धार्थ की शादी की ख़बरों के बीच ये एक्ट्रेस ने लेने जा रही है सात फेरें, खुद बताई तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -