कांग्रेस पार्टी का प्रचार करते नजर आए कार्तिक आर्यन, जानिए क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई?
कांग्रेस पार्टी का प्रचार करते नजर आए कार्तिक आर्यन, जानिए क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन का नाम अक्सर किसी न किसी वजह से प्रशंसकों की जुबान पर रहता है। जहां एक ओर वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' की जोरों-शोरों से तैयारी कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इन दिनों कार्तिक आर्यन एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्मों के साथ ही कई प्रकार के विज्ञापन करने वाले कार्तिक आर्यन इस वायरल एड में मध्य प्रदेश सरकार को प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इस विज्ञापन में कितनी वास्तविकता है यह कार्तिक आर्यन ने स्वयं ही बता दिया है। 

इस विज्ञापन की सच्चाई के बारे में कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर ट्वीट कर बताया। हाल ही में कार्तिक आर्यन को एक वीडियो में देखा गया था, जिसमें उन्हें आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में कांग्रेस तथा पार्टी के मुख्यमंत्री प्रत्याशी कमल नाथ का समर्थन करते हुए दिखाया गया है। मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि कार्तिक का यह वीडियो मॉर्फ्ड है तथा इस बात का खुलासा स्वयं कार्तिक आर्यन ने किया है। सच्चाई यह है कि यह वीडियो 'डिज्नी हॉटस्टार' द्वारा एक महीने पहले ICC मेंन क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 अभियान को प्रमोट करने के लिए बनाया गया था।

वीडियो की वास्तविकता लोगों को बताते हुए तथा इस मॉर्फ्ड वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कार्तिक ने एक्स पर लिखा,'यह डिज्नी हॉटस्टार का असली विज्ञापन है, बाकी सब नकली है।' पोस्ट के साथ कार्तिक ने एक उस विज्ञापन का वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह ICC मेंस क्रिकेट वर्ल्डकप का प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो कार्तिक आर्यन को अगली बार 'चंदू चैंपियन' में देखा जाएगा। यह फिल्म कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड है तथा अगले वर्ष 14 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म से पहली बार कबीर खान एवं कार्तिक आर्यन की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है। 

रैपर बादशाह की बढ़ी मुश्किलें, महाराष्ट्र साइबर सेल ने किया तलब

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने नहीं किया सलमान खान को इग्नोर, सामने आया नया VIDEO

कॉफी विद करण सीजन 8 में हुई सनी-बॉबी देओल की एंट्री, धर्मेंद्र के Liplock पर बेटों ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -