क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने नहीं किया सलमान खान को इग्नोर, सामने आया नया VIDEO
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने नहीं किया सलमान खान को इग्नोर, सामने आया नया VIDEO
Share:

बॉलीवुड  फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान जहां भी जाते हैं, उनके आस-पास लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। फिर चाहे वो आम जनता हो या सेलिब्रिटी। लेकिन सोमवार को उनका ऐसा वीडियो सामने आया, जिसने हर तरफ हलचल पैदा कर दी। हाल ही में असल में सलमान खान और फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सउदी अरब के रियाद गए थे। दोनों को Ngannou तथा Tyson Fury के बीच हुए बॉक्सिंग मैच में स्पॉट किया गया। 

वही इस बीच सोशल मीडिया पर बॉक्सिंग मैच का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें रोनाल्डो अपनी प्रेमिका के साथ वहां एंट्री लेते नजर आए। वो जहां से निकल रहे थे, वहीं सलमान खान खड़े हुए थे। सलमान के पास से निकलते हुए भी रोनाल्डो ने उनकी तरफ नहीं देखा गया। वीडियो देखकर ऐसा लगा कि फुलबॉल प्लेयर ने सलमान को इग्नोर किया है। वीडियो वायरल हुआ, तो लोगों ने सलमान का मजाक बनाना आरम्भ कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neelikhan (@neelikhan786)

लेकिन असल में सच वो नहीं है जो आपको दिखाया गया। रोनाल्डो ने सलमान को इग्नोर नहीं किया है। वीडियो के पश्चात् अब दोनों की एक और तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में रोनाल्डो और सलमान एक-दूसरे से हंसते-मुस्कुराते बात करते नजर आ रहे हैं। रोनाल्डो और सलमान की फोटो देखकर इनके प्रशंसक बहुत खुश हैं। प्रशंसकों का कहना है कि भाईजान एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्हें इग्नोर करना मुश्किल ही नहीं, असंभव है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

कॉफी विद करण सीजन 8 में हुई सनी-बॉबी देओल की एंट्री, धर्मेंद्र के Liplock पर बेटों ने कही ये बात

बॉलीवुड के इस एक्टर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

VIDEO! 49 साल की एक्ट्रेस ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, यूजर्स ने किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -