जल्द स्पोर्ट्स प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकते है कार्तिक आर्यन, वीडियो शेयर कर एक्टर ने दी खबर
जल्द स्पोर्ट्स प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकते है कार्तिक आर्यन, वीडियो शेयर कर एक्टर ने दी खबर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। अभिनेता अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अभिनेता क्रिकेटर के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कार्तिक किसी मंजे हुए प्लेयर की भांति शॉट्स लगाते दिखाई दे रहे है। वीडियो के बैक ग्राउंड में कमेंट्री की आवाज सुनाई दे रही है। इस वीडियो को साझा करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ आने वाले हैं’ और उसके साथ बेट और बॉल की इमोजी साझा की है।

वही इन दिनों अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस मूवी में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य किरदार में है। हाल ही में अभिनेता ने कृति के साथ एक कूल तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में दोनों चाइनीज खाने का मजा लेते दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर में कार्तिक और कृति काली जैकेट में दिखाई दे रहे हैं तथा काले चश्मे लगाए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘डिसक्लेमर: अपना और रोहित का पोस्ट साझा किया तो कृति ने अपना पोस्ट मुझसे जबरदस्ती शेयर करवाया है”।

वही इस तस्वीर पर कृति ने कमेंट करते हुए लिखा, "क्या? हाहा… तुम्हें तो पता है झूठ है। हम दोनों में से सबसे बड़ा फोमो कौन है। कार्तिक FOMO आर्यन है। कृति के पोस्ट पर कार्तिक ने टिप्पणी करते हुए लिखा, "FOMO तो होता है"। इस मूवी को रोहित धवन बना रहे हैं। ये कार्तिक एवं कृति की दूसरी मूवी है। इससे पूर्व दोनों ‘लुका छुप्पी’ में दिखाई दे चुके हैं। दोनों की जोड़ी को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था।

रोमांटिक फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 2 मशहूर स्टार्स

VIDEO: टाइगर श्रॉफ के इस नन्हे फैन ने किया ऐसा डांस कि देखकर इम्प्रेस हुए एक्टर

अपने पुराने अवतार में लौटी रिया चक्रवर्ती, वीडियो देख फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -