VIDEO: टाइगर श्रॉफ के इस नन्हे फैन ने किया ऐसा डांस कि देखकर इम्प्रेस हुए एक्टर
VIDEO: टाइगर श्रॉफ के इस नन्हे फैन ने किया ऐसा डांस कि देखकर इम्प्रेस हुए एक्टर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ के डांस मूव्स काफी लोकप्रिय हैं। उनकी मूवीज चले ना चले पर टाइगर का सांग तथा डांस हिट रहता है। आज की जेनरेशन टाइगर को अपना डांस आइडल भी मानती है। इसमें छोटे बच्चे भी सम्मिलित हैं जो टाइगर श्रॉफ को उनके डांस के लिए पहचानते हैं। एक ऐसे ही अवसर का वीड‍ियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां टाइगर का नन्हा प्रशंसक अभिनेता को अपना डांस दिखाता दिखाई दिया।

दरअसल, एक व्यक्ति ने अपने बेटे का वीड‍ियो साझा किया है। वीड‍ियो में व्यक्ति का नन्हा सा बेटा, टाइगर श्रॉफ को अपनी डांस‍िग स्क‍िल बताता है। टाइगर भी उन्हें बहुत ध्यान से देखते हैं तथा बच्चे को एक-दो स्टेप्स भी दिखाते हैं। लेकिन बच्चा तो बच्चा है, वह अपने ही धुन में रमा दिखाई देता है। हाथ पैर हिलाते घास पर कूदते बच्चा मजे में डांस करता रहता है। बच्चे का यह जोश देख टाइगर खुश हो जाते हैं तथा ताली बजाते हैं। 

वही वीड‍ियो में रितेश देशमुख तथा मानव गोह‍िल भी दिखाई दिए। रितेश ने भी बच्चे के डांस पर ताल‍ियों से उसे मोटिवेट किया। व्यक्ति ने इस वीड‍ियो को साझा कर टाइगर श्रॉफ को अपने बेटे अयान का समर्थन करने के लिए शुक्रिया कहा है। इस क्ल‍िप फिल्म बागी 3 के सेट का है जब सीन में रितेश की शादी होने वाली होती है। जिस व्यक्ति ने यह वीड‍ियो शेयर किया है उसका नाम अभ‍िनव श्रीवास्तव है तथा उसके बेटे का नाम अयान श्रीवास्तव है। वीड‍ियो से अनुमान लगा सकते हैं कि बच्चा, टाइगर का कितना बड़ा प्रशंसक है। उसने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो भी टाइगर श्रॉफ के साथ रखी है।

अपने पुराने अवतार में लौटी रिया चक्रवर्ती, वीडियो देख फैंस हुए घायल

गोविंदा के बर्थडे पर देखें छोटे मियाँ की कॉमेडी

2022 में शादी करेंगे मलाइका-अर्जुन! ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -