पूरा हुआ ‘भूल भुलैया 2’ का क्लाइमैक्स, कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। कार्तिक के प्रशंसक उनकी फिल्मों की हमेशा ही प्रतीक्षा करते हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर छाए हुए हैं। वह इस मूवी की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अब तक के सबसे चैलेंजिंग सीन्स में से एक शूटिंग की है। कार्तिक आर्यन ने अपनी इस बेहतरीन हॉरर कॉमिडी के क्लाइमैक्स सीक्वेस की शूटिंग के अपने एक्सपीरियंस के बारे में कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वही वर्तमान में सिनेमा जगत के सबसे बिजी तथा सबसे योग्य स्टार्स में से एक, कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए बैक टू बैक शूटिंग कर रहे हैं। भूल भुलैया 2 तथा फ्रेडी के साथ दो पूर्ण रूप से विविध शैलियों में काम करते हुए, कार्तिक आर्यन अपनी बहुमुखी प्रतिभा के साथ-साथ दो प्रोजेक्ट के लिए एक साथ शूटिंग से अपने समर्पण की गवाही देते हैं। भूल भुलैया 2 के क्लाइमेक्स सीक्वेंस की शूटिंग के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुए कार्तिक आर्यन ने बताया, “शॉट 162मेरे द्वारा शूट किए गए सबसे चुनौतीपूर्ण नजारों में से एक!#भूल भुलैया2 क्लाइमेक्सपूरे सप्ताह सबने इसके लिए मेहनत की तथा पूरी टीम ने बेहतरीन कोशिश की!!"

वही एक हॉरर कॉमेडी तथा एक गहन, डार्क, रोमांटिक थ्रिलर के साथ, कार्तिक आर्यन ने न सिर्फ शारीरिक तौर पर स्वयं को पात्रों के लिए समर्पित किया है, बल्कि मानसिक तौर पर दो अलग तथा थकाऊ व्यक्तित्वों के सांचे में गहराई से गोता लगा रहे है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली मूवी ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के अतिरिक्त कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव तथा संजय मिश्रा मुख्य किरदारों में दिखाई देने वाले हैं।

जमकर वायरल हो रहे सिद्धार्थ शुक्ला के 'डुप्लीकेट' के वीडियो, भावुक हुए दिवंगत अभिनेता के फैंस

45 की उम्र में ग्लैमरस का तड़का लगा रहीं अमीषा पटेल, बिकिनी में आईं नजर

बॉलीवुड के इस अभिनेता के साथ 5 साल तक रिलेशनशिप में रही थी नरगिस फाखरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -