जमकर वायरल हो रहे सिद्धार्थ शुक्ला के 'डुप्लीकेट' के वीडियो, भावुक हुए दिवंगत अभिनेता के फैंस
जमकर वायरल हो रहे सिद्धार्थ शुक्ला के 'डुप्लीकेट' के वीडियो, भावुक हुए दिवंगत अभिनेता के फैंस
Share:

मुंबई: टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हुए आज 11 दिन गुजर गए हैं. उन्होंने 2 सितंबर को इस संसार को अलविदा कह दिया था. टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से न केवल उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री दंग है. अभिनेता के असामयिक देहांत के चलते बहुत से लोग टूट गए हैं. उनके दोस्त और चाहने वाले निरंतर उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं. इस बीच सिद्धार्थ के जैसे ही दिखने वाले शख्स के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला के इस हशक्ल का नाम चंदन है. चंदन इंस्टाग्राम पर खूब सक्रीय रहते हैं. आए दिन चंदन नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. चंदन अपने प्रत्येक वीडियो में सिद्धार्थ का स्टाइल और अंदाज़ कॉपी करते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का ऑडियो पर चंदन लिप सिंक भी करते हैं. उनके वीडियो आज कल जमकर वायरल हो रहे हैं. चंदन का लुक और ड्रेसिंग सेंस भी सिद्धार्थ जैसा ही है. 

 

सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के बाद जब चंदन के वीडियो वायरल हुए, तो सिद्धार्थ के फैंस वीडियो देखने के बाद भावुक हो गए. कई फैंस तो चंदन में सिद्धर्थ को देख रहे हैं. कई फैंस कह रहे हैं कि सिद्धार्थ कहीं नहीं गए वो यही हैं. चंदन की इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोइंग है. 9,706 लोग इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ को फॉलो करते हैं. बीते दिनों चंदन की पॉपुलैरिटी एकदम से बढ़ गई है. 

45 की उम्र में ग्लैमरस का तड़का लगा रहीं अमीषा पटेल, बिकिनी में आईं नजर

बॉलीवुड के इस अभिनेता के साथ 5 साल तक रिलेशनशिप में रही थी नरगिस फाखरी

रजनीकांत-अक्षय कुमार के बाद अब ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में नजर आएँगे अजय देवगन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -